script

उमर रियाज के फैंस को लगेगा बड़ा झटका ? वीकेंड के वार में बिग बॉस ने उठाया ये कदम

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2022 03:10:06 am

Submitted by:

Shivani Awasthi

हर बार की तरह ही वीकेंड के वार में दबंग खान यानि कि सलमान खान (Salman Khan) एविक्शन के साथ-साथ घऱ के सदस्यों की फटकार भी लगाते हैं। इस वीकेंड में वार में भी यही देखने को मिलेगा, लेकिन इसी के साथ ही सबकी नजर घर से एविक्ट होने वाले सदस्य के ऊपर होगी।

umar_riaz.jpg

UMAR RIAZ

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में शो के मेकर्स शो को लेकर कोई भी ऐसा फैसला लेने से कतरा रहे हैं जिससे शो की टीआरपी डाउन हो जाए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल सीजन 15 की टीआरपी पहले से ही कुछ खास नहीं रही है। ऐसे में मेकर्स का चिंता करना लाजमी है।
हर बार की तरह ही वीकेंड के वार में दबंग खान यानि कि सलमान खान (Salman Khan) एविक्शन के साथ-साथ घऱ के सदस्यों की फटकार भी लगाते हैं। इस वीकेंड में वार में भी यही देखने को मिलेगा, लेकिन इसी के साथ ही सबकी नजर घर से एविक्ट होने वाले सदस्य के ऊपर होगी। ऐसे में घर के अंदर रह रहे सदस्यों के फैंस को बाहर इस बात की चिंता सता रही है कि आखिरकार घर से कौन बेघर हुआ है।
इसी क्रम में सूत्रों का मानना है कि बिग ब़ॉस (Bigg Boss 15) के घर से इस शनिवार उमर रियाज (Umar Riaz) को घर से निकाल दिया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस हफ्ते घर में होने वाले टिकट टू फिनाले टास्क में उमर रियाज (Umar Riaz) ने बेकाबू होकर प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) पर हाथ उठाया था। इसके बाद बिग बॉस ने कहा कि अब वीकेंड का वार पर फैसला होगा कि उन्हें शो से निकाला जाएगा या नहीं?
https://twitter.com/realumarriaz?ref_src=twsrc%5Etfw
अब इसी क्रम में ऐसी खबरें आ रही हैं कि उमर रियाज (Umar Riaz) ही वो कंटेस्टेंट है जिन्हें घर से बेघर कर दिया गया है। सुनने में आया है कि उमर रियाज (Umar Riaz) को घर से बेघर कर दिया गया है। दरअसल घर के बाहर सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उमर रियाज को लेकर ट्वीट किए जा रहे हैं और इन ट्वीट्स में लोगों का गुस्सा दिखाई दे रहा है।
यह भी पढ़ेंः जब शशि कपूर से नाराज होकर मुमताज ने दे दिया था चैलेंज, बाद में शशि कपूर को करना पड़ा ये काम

दरअसल उमर रियाज (Umar Riaz) के भाई और बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) ने एक ट्वीट करके लोगों के जेहन में एक सवाल डाल दिया है। इतना ही नहीं, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने भी आसिम रियाज (Asim Riaz) के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में वे बिग बॉस (Bigg Boss 15) के मेकर्स पर भड़कती हुई नजर आ रही हैं। उनके ट्वीट से यही लग रहा है कि उमर रियाज (Umar Riaz) को मेकर्स ने घर से बाहर निकाल दिया है।
https://twitter.com/realumarriaz?ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ेंः नोरा फतेही ने अपने फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज, स्पेशल पोस्ट में लिखी ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दें उमर रियाज (Umar Riaz) को इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट भी कर दिया गया था जिसके बाद उनके फैंस के अंदर इसको लेकर काफी गुस्सा था। इतना ही नहीं इस बीच #BBBeFairWithUmar भी ट्रेंड करने लगा था। अब देखना ये हैं कि वीकेंड के वार के बाद घर और बाहर क्या घमासान मचने वाला है।
https://twitter.com/realumarriaz?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो