scriptसैफ अली खान के लिए करीना कपूर नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस है सबसे ज्यादा हॉट | when saif ali khan said katrina kaif is more hot than kareena kapoor | Patrika News

सैफ अली खान के लिए करीना कपूर नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस है सबसे ज्यादा हॉट

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2022 02:53:43 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद करीना कपूर खान ने सैफ अली खान से शादी कर ली थी। यह सैफ अली खान की दूसरी शादी थी। उनकी पहली पत्नी एक्ट्रेस अमृता सिहं थी जिससे उन्होंने लम्बे रिलेशन के बाद तलाक ले लिया था।

kareena-kapoor-khan-sai

KAREENA KAPOOR KHAN AND SAIF ALI KHAN

सैफ अली खान सिर्फ टैलेंटेड एक्टर ही नहीं बल्कि एक स्मार्ट पर्सनालिटी भी हैं। उनकी हाजिर जवाबी से सभी अमेज रह जाते हैं। वे इतने मस्त मौला हैं कि जहां भी जाते हैं तो माहौल को बहुत लाइट कर देते हैं। ऐसा कई बार देखा गया है कि उन्होंने अपने क्विक और स्मार्ट अन्सर से लोगों को सरप्राइज्ड कर दिया है।
ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपसे शेयर करने जा रहे हैं। दरअसल अपनी फिल्म फैंटम के प्रमोशन के दौरान सैफ अली खान ने अपनी इसी स्मार्टनेस का एक उदाहरण पेश किया था। दरअसल फिल्म के प्रमोशन के लिए सैफ अली खान और कैटरीना कैफ (Saif Ali Khan And Katrina Kaif) दोनों ही झलक दिखला जा सीजन 8 (Jhalak Dikhhla Jaa Season 8) के सेट पर पहुंचे थे। इस दौरान वहां करण जौहर (Karan Johar) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी मौजूद थे।
इस दौरान करण जौहर ने सैफ अली खान से पूछ लिया था कि उन्हें इंडस्ट्री में सबसे हॉट एक्ट्रेस कौन सी लगती हैं? इसके लिए सैफ (Saif ) को करण (Karan) ने चार ऑप्शन भी दिए, जिसमें कैटरीना कैफ (katrina Kaif), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नाम शामिल था।
यह भी पढ़ेंः उमर रियाज के फैंस को लगेगा बड़ा झटका ? वीकेंड के वार में बिग बॉस ने उठाया ये कदम

इस दौरान सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा कि वो बहुत ही ज्यादा प्रोफेशनल हैं ऐसे में वो जिस एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा हॉट मानते हैं वो कोई और नहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हैं। करण (Karan) के साथ-साथ वहां बैठे सभी कंटेस्टेंट जोर-जोर से हंसने लगे। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाए।
इस दौरान करण जौहर सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान को लेकर भी खूब मस्ती करते हुए नजर आते हैं जिसके बाद मजबूरन उन्हें मस्ती में करीना कपूर का नाम लेना पड़ता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद करीना कपूर खान ने सैफ अली खान से शादी कर ली थी।
यह भी पढ़ेंः जब शशि कपूर से नाराज होकर मुमताज ने दे दिया था चैलेंज, बाद में शशि कपूर को करना पड़ा ये काम

यह सैफ अली खान की दूसरी शादी थी। उनकी पहली पत्नी एक्ट्रेस अमृता सिहं थी जिससे उन्होंने लम्बे रिलेशन के बाद तलाक ले लिया था। सैफ अली खान को जहां अमृता से दो बच्चे हैं वहीं करीना कपूर खान के साथ भी सैफ अली खान के दो बेटे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो