सुपरहिट सॉन्ग 'कजरा मोहब्बतवाला' पर Kangana Ranaut की बहन ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो वायरल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 25 Oct 2020, 03:09 PM IST
सुपरहिट सॉन्ग 'कजरा मोहब्बतवाला' पर Kangana Ranaut की बहन ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो वायरल
Actress Kangana Ranaut Sister Rangoli Chandel Dance Video Goes Viral

  • एक्ट्रेस Kangana Ranaut के भाई करण की हुई शादी
  • बहन Rangoli Chandel का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'कजरा मोहब्बतवाला' पर ठुमके लगाते हुए नज़र आई रंगोली

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का सीज़न चल रहा है। जहां एक ओर सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) और रोहनप्रीत सिंह ( Rohanpreet Singh ) की शादी सुर्खियां बंटोर रही है। वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस कंगना रनौत की घर भी शादी की शहनाईयां बजती हुई सुनाई दीं। सोशल मीडिया पर उनके भाई करण की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आई। जो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इस बीच उनकी बहन रंगोली चंदेल की भी एक वीडियो वायरल हुई। जिसमें वह डांस करती हुई दिखाई दीं।

यह भी पढ़ें-

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ( Rangoli Chandel ) मशहूर गाने कजरा मोहब्बतवाला पर जबरदस्त ठुमके लगती हुई दिखाई दीं। वीडियो में रंगोली संग एक लड़की भी दिखाई दे रही है। जो लड़के का रूप लेकर उनके साथ डांस कर रही हैं और रंगोली बड़े ही बेहतरीन स्टेप्स करती हुईं दिखाई दे रही हैं। रंगोली को डांस करते हुए देख उनके परिवार वालें उन्हें चियर करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। उनका यह वीडियो देख आपको पुराने जमाने की याद आ जाएगी। वहीं ग्रे सूट में रंगोली बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने निभाई धूमधाम से भाई की शादी की रस्में, समुदायों के बीच नफरत बढ़ाने का लगा है आरोप

हाल में कंगना ने एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके घर में लगभग 1 दशक से भी ज्यादा समय से उनके घर में किसी की शादी नहीं हुई है। वहीं अब 3 हफ्तों में ही उनके घर 2 शादियां हो रही हैं। आपको बता दें जल्द ही कंगना के भाई अक्षत का विवाह भी होने वाला है। आपको बता दें कंगना और रंगोली अक्सर बॉलीवुड में अपने बयानों के चलते लोगों के निशानों पर रहते हैं। हाल ही में कंगना पर बांद्रा पुलिस स्टेशन पर शिकायत भी दर्ज कराई गई है। जिसमें उन पर समुदायों के बीच नफरत फैलाने का आरोप लगाया गया है। उन्हें समन भेज दिया गया है। जल्द ही उन्हें कोर्ट में पेश होना होगा।