scriptबेटी न्यासा की कोरोनावायरस से ग्रस्त खबरों को अजय देवगन ने बताया ‘Fake’ ,ट्वीट कर दी जानकारी | Ajay Devgan Tweet On Nysa Covid19 Positive Fake News | Patrika News

बेटी न्यासा की कोरोनावायरस से ग्रस्त खबरों को अजय देवगन ने बताया ‘Fake’ ,ट्वीट कर दी जानकारी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 31, 2020 10:43:43 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अजय देवगन ( Ajay Devgan ) ने बेटी न्यासा देवगन ( Nysa Devgan ) की कोरोनावायरस की खबर को बताया झूठ
ट्वीट कर दी जानकारी

अजय देवगन के बेटी न्यासा की कोरोनावायरस की खबरों को बताया झूठा

अजय देवगन के बेटी न्यासा की कोरोनावायरस की खबरों को बताया झूठा

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के बीच कई सारी फर्जी खबरें भी जोरों से उड़ रही हैं। ऐसी ही एक खबर सामने आई थी कि एक्टर अजय देवगन ( Ajay Devgan ) की बेटी न्यासा देवगन ( Nysa Devgan ) कोरोनावायरस से ग्रस्त हो चुकी हैं। इन सभी खबरों का खंडन करते हुए अजय देवगन ने ट्वीट किया है।

https://twitter.com/ajaydevgn/status/1244654936446529536?ref_src=twsrc%5Etfw

अजय देवगन ने ट्वीट में कहा-‘जिन भी लोगों ने मुझे न्यासा की सेहत को लेकर पूछा,उनका शुक्रिया। काजोल और न्यासा बिल्कुल ठीक हैं। उनकी हेल्थ को लेकर जो भी खबरें सोशल मीडिया पर चल रही हैं वो सभी खबरें झूठी हैं और उनका कोई आधार नहीं है।‘ बता दें सोशल मीडिया पर इस बात से तहलका मच गया था कि न्यासा कोविड-19 से संक्रमित हैं। लेकिन अजय के इस ट्वीट ने सभी अफवाहों को झूठा साबित कर दिया है। इस वक्त अजय अपने परिवार संग सेल्फ आइसोलेशन में हैं। कुछ समय पहले काजोल ( Kajol ) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि वो क्वारंटाइन मे हैं।

ajay.jpg

बता दें इस साल यानी कि 2020 में अजय देवगन एक नहीं बल्कि चार फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। मैदान ( Maidaan ), छलांग ( Chhalaang ), भुज: द पराइड ऑफ इंडिया ( Bhuj: The Pride Of India ) और बिग बुल ( Big Bull )। अजय देवगन रोहित शेट्टी ( Rohit Shetty ) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ( Sooryavashi ) में भी दिखाई देगें।

ट्रेंडिंग वीडियो