scriptआउट हुआ काजोल की शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ का फर्स्ट लुक, फैंस ने बताया दमदार | Actress Kajol First New Short Film 'Devi' Look Is Out | Patrika News

आउट हुआ काजोल की शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ का फर्स्ट लुक, फैंस ने बताया दमदार

Published: Jan 16, 2020 04:30:56 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

शॉर्ट मूवी में दिखाई देंगी काजोल
फिल्म नाम ‘देवी’
काजोल और अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी पहुंची 100 करोड़ के क्लब में

'Devi' kajol short movie

‘Devi’ kajol short movie

नई दिल्ली। लंबे समय के बाद फिल्म ‘तान्हाजी’ (Tanhaji) से वापसी करने वाली एक्ट्रेस काजोल (Kajol) जल्द ही शॉर्ट फिल्म में भी नज़र आने वाली है। काजोल जल्द ही आपको शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ (Devi) में दिखाई दी। इस फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है। इस फिल्म में आपको काजोल संग नेहा धूपिया (Neha Dupia), श्रुति हासन (Shruti Haasan), नीना कुलकर्नी (Neena Kulkarni), सांध्या मात्रे, रामा जोशी और शिवांगी रघुवंशी जैसे बड़े सितारे भी दिखाई देगें।

'Devi' short movie

इस फिल्म की सबसे बड़ी बात तो ये है कि फिल्म केवल दो दिनों में ही शूट हुई है। फिल्म को लिखा और निर्देशित प्रियंका बनर्जी (Priyanka Banerjee) ने किया है। फिल्म की अगर बात करें तो ये 9 महिलाओं की कहानी है जो मिलकर एक छोटे-से कमरे में रहती हैं। ये सभी अपनी जिंदगी में कोई न कोई दुख झेल रही होती हैं। और उन्हें ऐसे में अपने स्पेस को शेयर करना पड़ता है और अपनी कहानी को ऐसे देश के सामने रखना है जो दर्द और ट्रेजेडी को साधारण बात समझने लगा है।

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया सेंसशन रानू मंडल अपने घंमड़ की वजह से हुई गायब, बदतमीजी करने की वजह से हुईं थी ट्रोल

Tanhaji

आपको बता दें कि काजोल की फिल्म ‘तानाजी’ (Tanhaji), बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और ये 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हो चुकी है। इस फिल्म में भी काजोल ने अजय देवगन (Ajay Devgan ) की पत्नी का किरदार निभाया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो