अक्षय कुमार ने बदला फिल्म Laxmmi Bomb का नाम, सोशल मीडिया पर हो रही थी बहिष्कार की मांग

By: Neha Gupta
| Published: 29 Oct 2020, 08:43 PM IST
अक्षय कुमार ने बदला फिल्म Laxmmi Bomb का नाम, सोशल मीडिया पर हो रही थी बहिष्कार की मांग
Akshay Kumar film Laxmmi Bomb title changed

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) का नाम बदल दिया गया है। सोशल मीडिया पर भारी ट्रोलिंग और बहिष्कार की मांग के बाद मेकर्स ने ऐसा फैसला लिया है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) ट्रेलर रिलीज के बाद से विवादों में फंस गई थी। फिल्म के टाइटल को लेकर लगातार विरोध होता रहा है। साथ ही लव जेहाद को बढ़ावा देने का भी आरोप लग चुका है। सोशल मीडिया (Social Media) पर इस फिल्म को लगातार ट्रोल (Troll) किया जा रहा है और इसके बहिष्कार की मांग जारी है। इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने अब बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने इस फिल्म का नाम बदल दिया है। फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने ये फैसले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के साथ एक मीटिंग करने के बाद लिया।

Kangana Ranaut और बहन रंगोली के खिलाफ कोर्ट ने दिए जांच के आदेश, दो समुदाय के बीच नफरत फैलाने का है आरोप

अक्षय कुमार की फिल्म की नाम हुआ चेंज

अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का टाइटल (Laxmmi Bomb title) अब सिर्फ लक्ष्मी कर दिया गया है। हाल ही में मुकेश खन्ना ने भी इसे लेकर सवाल उठाया था और टाइटल पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा था कि लक्ष्मी के आगे बॉम्ब लगाना एक शरारत भरा लगता है। वहीं करणी सेना ने भी अक्षय की इस फिल्म की पूरी टीम को चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा था कि फिल्म का नाम बदल दिया जाए अन्यथा ये इसे जुड़े लोगों के लिए ठीक नहीं होगा। लक्ष्मी बॉम्ब नाम पर बढ़ते विवाद को देखते हुए डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने सेंसर बोर्ड से इस बारे में बात की। उसके बाद एक मीटिंग में सभी की राय लेने के बाद लक्ष्मी बॉम्ब का नाम लक्ष्मी (Laxmii) कर दिया गया।

ट्रेलर के बाद से विवादों में था फिल्म का नाम

बता दें कि फिल्म के प्रोड्यूसर्स में अक्षय कुमार भी शामिल हैं तो जाहिर है कि उनकी रजामंदी से ऐसा हुआ है। गौरतलब हो कि अक्षय कुमार की इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। कारण था यूट्यूब पर डिस्लाइक का बटना गायब कर देना। सड़क 2 और खाली पीली के ट्रेलर का बुरा हाल देखने के बाद अक्षय को डर था कि कहीं उनकी फिल्म के ट्रेलर को भी जमकर डिस्लाइक ना मिलें। फिल्म लक्ष्मी में अक्षय एक किन्नर का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे।