Akshay Kumar की फिल्म 'सूर्यवंशी' के लिए करना होगा और इंतजार, दिवाली पर नहीं होगी रिलीज

By: Sunita Adhikari
| Published: 02 Oct 2020, 07:36 AM IST
Akshay Kumar की फिल्म 'सूर्यवंशी' के लिए करना होगा और इंतजार, दिवाली पर नहीं होगी रिलीज
Sooryavanshi not releasing on Diwali

  • 'सूर्यवंशी' को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। इसमें अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। इसके साथ ही अजय देवगन भी इसमें एक अहम भूमिका के साथ नजर आ सकते हैं।

नई दिल्ली: सुपरस्टार अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटिड फिल्म एक्शन फीचर 'सूर्यवंशी' को दिवाली पर रिलीज नहीं किया जाएगा। यह जानकारी रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ सिबाशीष सरकार ने गुरुवार को दी। स्टूडियो ने इस साल जून में घोषणा की थी कि फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में उतरेगी, जबकि उनकी एक और रणवीर सिंह स्टारर '83' फिल्म को क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि देश भर के सिनेमाघर अभी भी बंद हैं, लेकिन केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स को अपनी बैठने की क्षमता का 50 प्रतिशत तक संचालन फिर से शुरू करने की अनुमति देने के बाद उनके 15 अक्टूबर से फिर से खुलने की उम्मीद है।

'Delhi Crime' को मिला एमी अवॉर्ड के बेस्ट ड्रामा सीरीज में नामांकन, रसिका ने कहा- गर्व है

दिवाली पर रिलीज संभव नहीं

सूचना और प्रसारण मंत्रालय जल्द ही सिनेमाघरों के लिए एक मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) जारी करेगा। सरकार के फैसले से सिबाशीष खुश हैं लेकिन वह अभी भी अनिश्चित है कि सभी सिनेमाघर 15 अक्टूबर तक चालू होंगे या नहीं। अनिश्चितता को देखते हुए सिबाशिष ने कहा कि दिवाली पर 'सूर्यवंशी' को रिलीज करना व्यावहारिक रूप से संभव नहीं है।

अगले साल तक करना होगा इंतजार

उन्होंने पीटीआई को बताया, “एक बात स्पष्ट है, हम किसी भी फिल्म को दिवाली पर रिलीज़ नहीं कर रहे हैं। अन्य कोई निर्णय नहीं लिया गया है। अब दिवाली पर फिल्म रिलीज करना संभव नहीं है। क्योंकि सभी सिनेमा घर 15 अक्टूबर से नहीं खुल रहे हैं। भले ही सभी सिनेमाघर 1 नवंबर तक खुलते हैं लेकिन फिर भी आप 10 या 15 दिनों की नोटिस अवधि में फिल्म कैसे जारी कर सकते हैं? ” उन्होंने कहा कि निर्माताओं को रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म की नई रिलीज की तारीख के बारे में अभी जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा, "हमें यकीन नहीं है कि हम 'सूर्यवंशी' या '83' दोनों को बदल देंगे या हम सिर्फ एक फिल्म में बदलाव करेंगे। यह निश्चित रूप से स्पष्ट है कि दिसंबर से मार्च का समय (फिल्मों को रिलीज करने के लिए) है, यही सही समय है।

R. Madhavan की 'निशब्दम' के लिए नहीं बनाया कोई सेट, पुलिस भी असली और पुलिस स्टेशन भी

आपको बता दें कि 'सूर्यवंशी' को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। इसमें अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। इसके साथ ही अजय देवगन भी इसमें एक अहम भूमिका के साथ नजर आ सकते हैं। वहीं, रणवीर सिंह की फिल्म 83 की बात करें तो इस फिल्म में साल 1983 में पूर्व कप्तान कपिल देव के अंडर भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा वर्ल्ड कप जीतने की कहानी को दिखाया जाएगा। रणवीर सिंह इस फिल्म में कपिल देव के रोल में दिखेंगे।

coronavirus Akshay Kumar
Show More