scriptओटीटी पर रिलीज हो रही है ‘ब्रह्मास्त्र’, रणबीर ने प्रोमोशन के लिए किया मना, कहा-‘इसके अलावा मेरी लाइफ नहीं है क्या?’ | alia bhatt shared a video of ranbir kapoor refusing to promote brahmastra which coming on ott | Patrika News

ओटीटी पर रिलीज हो रही है ‘ब्रह्मास्त्र’, रणबीर ने प्रोमोशन के लिए किया मना, कहा-‘इसके अलावा मेरी लाइफ नहीं है क्या?’

Published: Oct 27, 2022 12:52:49 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। फिल्म ने काफी अच्छी कमाई भी की अब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है, लेकिन इसके प्रोमोशन से रणबीर कपूर ने मना कर दिया है।

alia bhatt shared a video of ranbir kapoor refusing to promote brahmastra which coming on ott

alia bhatt shared a video of ranbir kapoor refusing to promote brahmastra which coming on ott

बॉलीवुड के लवलि कपल और जल्द माता-पिता बनने जा रहे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता से काफी खुश हैं। उनकी फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में कई भाषाओं में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का काफी अच्छी रिस्पॉन्स मिला। साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई भी की। अब फिल्म जल्द ही ओटीटी पर भी रिलीज होने वाली है।
Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ Disney+ Hostar पर 4 नवंबर को आ रही है। इसी से जुड़ा एक प्रमोशनल वीडियो आलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो काफी फनी है। इन दिनों आलिया अपनी प्रेग्नेंसी को इन्जॉय कर रही हैं। वो मैटरनिटी लीव पर हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने पति रणबीर का एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में रणबीर किसी से बातें करते हुए प्रमोशन के खिलाफ बातें कर रहे हैं। हालांकि, वीडियो का अंत होते-होते रणबीर एकदम पलट जाते हैं। वीडियो में फोन पर बातें करते हुए रणबीर कह रहे हैं, ‘नहीं भाई, हो गया.. मेरा ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन हो गया और अयान मुखर्जी भी बहुत हो गया। ब्रह्मास्त्र डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है, तो उसका मतलब क्या है प्रमोशंस, और प्रमोशन और प्रमोशन…इतना तो आलिया ने फिल्म में शिवा शिवा नहीं बोला होगा, खुद डांस करके भूत बन चुका हूं मैं, आलिया की आवाज बैठ चुकी है हर इवेंट में केसरिया गाते-गाते।

यह भी पढ़ें

पपाराजी पर फिर भड़कीं तापसी पन्नू

https://twitter.com/hashtag/Brahmastra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रणबीर ने आगे कहा कि ‘150 ड्रोन्स उड़ा दिए, 250 लड्डू बांट दिए, अब क्या करूं, सबके घर जाऊं? पर्सनली सबको ये बोलूं कि देवी, सज्जनों हमारी ये फिल्म ब्रह्मास्त्र डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है, प्लीज देखिए प्लीज देखिए, लाइट आ रही ही, लाइट आ रही है। लाइट आ चुकी है, हैप्पी दिवाली। ब्रह्मास्त्र मॉन्स्टर हिट है और ये क्या अयान को लगता है कि ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के अलावा मेरी लाइफ ही नहीं है। बाप बनने वाला हूं। यह मेरी लाइफ का बड़ा मोमेंट है।’
https://twitter.com/hashtag/RanbirKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद रणबीर के पास अयान मुखर्जी की कॉल आती है। रणबीर उनका फोन रिसीव करते हैं जो उनसे ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के लिए बात कर रहे होते हैं। अयान की बात सुनकर रणबीर तुरंत तैयार हो जाते हैं और कहते हैं कि उन्हें इस फिल्म का प्रमोशन जरूर करना चाहिए, सबको देखना पड़ेगी ब्रह्मास्त्र। अयान का फोन काटते ही रणबीर कुशन को अपने सिर पर पटकते नजर आते हैं।
https://twitter.com/hashtag/ranbirkapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्‍म का बजट 410 करोड़ रुपये है और 25 दिन में इस फिल्‍म ने 425 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन कर इतिहास रच दिया था। इस साल रिलीज हुई कई फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर भले ही अच्छा रिस्पॉन्स न मिला हो, लेकिन ओटीटी पर फिल्मों ने रज के कमाई की है।

फिल्मों के ओटीटी राइट्स बेचकर मेकर मोटा मुनाफा फिल्म स्टार्स और टीम के हाथ गरम हुए हैं। कई बार तो ऐसा भी हुआ है कि कई फिल्मों ने अपने बजट की भरपाई ओटीटी राइट्स बेचने से ही पूरी कर ली है।

यह भी पढ़ें

‘झलक दिखला जा’ के जजों पर फूटा शिल्पा शिंदे का गुस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो