scriptपपाराजी पर फिर भड़कीं तापसी पन्नू, ठनका लोगों का सिर, कहा- दूसरी जया बच्चन | taapsee pannu says to paparazzi aise mat karna people called her dusri jaya bachchan watch video | Patrika News

पपाराजी पर फिर भड़कीं तापसी पन्नू, ठनका लोगों का सिर, कहा- दूसरी जया बच्चन

Published: Oct 27, 2022 11:36:58 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

अक्सर बॉलीवुड एक्टर्स का गुस्सा पैपाराजी पर फूटते हुए नजर आता है। वैसे तो तापसी पन्नू की गिनती बिंदास एक्ट्रेसेस में होती है, लेकिन कभी कभी इनका पारा बढ़ता भी नजर आता है। एक बार फिर अदाकारा कुछ ऐसा करते नजर आईं।

taapsee pannu says to paparazzi aise mat karna people called her dusri jaya bachchan watch video

taapsee pannu says to paparazzi aise mat karna people called her dusri jaya bachchan watch video

तापसी पन्नू अक्सर पपाराजी की झाड़ लगाती नजर आती हैं। इनका गुस्सा कब पपाराजी पर फूट जाए किसी को पता नहीं। पिछले कुछ दिनों से वह पैपराजी के साथ अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक बार फिर अदाकारा ने कुछ ऐसा किया है। हाल ही में तापसी पपाराजी पर गुस्सा निकालते नजर आई हैं।
तापसी पन्नू उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो किसी भी मुद्दे पर बोलने से पीछे नहीं हटती हैं। यहां तक वो ट्रोलर्स को बी मुंहतोड़ जवाब देती नजर आती हैं।

एक्ट्रेस का एक वीडियो कुछ समय पहले वायरल हुआ था, जिसमें तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने पैपराजी पर चिल्लाना शुरू कर दिया था। अब एक बार फिर एक्ट्रेस को चिढ़कर जवाब देते देखा गया है।

यह भी पढ़ें

‘झलक दिखला जा’ के जजों पर फूटा शिल्पा शिंदे का गुस्सा

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1585511765915627521?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो में देखा जा सकता है कि पपाराजी ने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu anger at paparazzi) को दिवाली की बधाई दी। एक्ट्रेस ने भी जवाब में उन्हें विश किया। इस दौरान वो कार का दरवाजा खोलकर बैठने ही जा रही थीं कि पपाराजी ने फोटोज क्लिक करने के लिए कार का दरवाजा ब्लॉक कर दिया।

इस पर तापसी भड़क गईं। उन्होंने तुरंत अपना सिर हिलाते हुए कहा, ‘ऐसा मत करो। ऐसा मत करो। इस दौरान तापसी का रिएक्शन काफी अजीब था जो लोगों को पसंद नहीं आया और लोग उन्हें खरी खोटी सुनाने लगे।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1585511923223007232?ref_src=twsrc%5Etfw
इस वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘बकवास एक्टर, बकवास बिहेवियर।’

एक यूजर ने तो तापसी की तुलना जया बच्चन से कर दी और लिखा, ‘दूसरी जया बच्चन बन रही है।’

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ‘ये पहले मस्त रहती थी। अब इसे क्या हुआ? मेरा मतलब है कि हाल ही में मैंने इसके बहुत सारे वीडियो देखे हैं मीडिया से लड़ते हुए’।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मुझे ये पसंद थी पर अब बिल्कुल नहीं.. इससे अच्छी तो राखी है’।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1570009775571869697?ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में अदाकारा फिल्म दोबारा में नजर आई थीं। फिल्म दोबारा को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है और एकता कपूर ने फिल्म प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म साइंटिफिक फिक्शन थ्रिलर थी। इस फिल्म का कॉन्सेप्ट टाइम ट्रैवलिंग पर था। फिल्म में तापसी के अलावा पवेल गुलाटी लीड रोल में थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो