scriptआलिया भट्ट के भाई लगते हैं इमरान हाशमी, बॉलीवुड के ये सेलेब्स भी असल जिंदगी में हैं सिबलिंग, जानकर हो जाएंगे हैरान | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया भट्ट के भाई लगते हैं इमरान हाशमी, बॉलीवुड के ये सेलेब्स भी असल जिंदगी में हैं सिबलिंग, जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो रिश्ते में भाई-बहन लगते हैं। लेकिन हमें यकीन है कि आपको इनके बारे में नहीं पता होगा। आज नेशनल सिबलिंग डे है। इस मौके पर आइए आपको बॉलीवुड में मौजूद ऐसे 5 सेलेब्स के बारे में बताते हैं, जिनके बीच भाई-बहन का रिश्ता है। इस लिस्ट में आलिया भट्ट और इमरान हाशमी का नाम तक शामिल है।
 

Apr 10, 2024 / 12:03 pm

Gausiya Bano

alia_bhatt_emraan_hashmi.jpg
1/5

 

आलिया भट्ट-इमरान हाशमी


आलिया भट्ट और इमरान हाशमी के बीच भाई-बहन का रिश्ता है। दरअसल, आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट, इमरान हाशमी के रिश्ते में मामा लगते हैं। इस लिहाज से आलिया और इमरान भाई-बहन हैं।

 

sonam_kapoor_ranveer_singh.jpg
2/5

 

सोनम कपूर और रणवीर सिंह


सोनम कपूर और रणवीर सिंह भी रिश्ते में भाई-बहन लगते हैं। रणवीर की दादी और सोनम कपूर की नानी एक दूसरे की बहन हैं, ऐसे में ये सेलेब्स भी रिश्ते में भाई-बहन हुए।

 

mohnish_bahl_kajol.jpg
3/5

 

काजोल और मोहनीश बहल


काजोल और मोहनीश बहल भी बॉलीवुड के ऐसे सेलेब्स हैं, जिनके बीच भाई-बहन का रिश्ता है। दरअसल, मोहनीश बहल की मां और काजोल की मां सगी बहन हैं।

 

karan_johar_aditya_chopra.jpg
4/5

 

करण जौहर-आदित्य चोपड़ा


करण जौहर और आदित्य चोपड़ा के बीच भाई का रिश्ता है। दोनों चचेरे भाई लगते हैं।

 

kajol_rani_mukherji.jpg
5/5

 

काजोल-रानी मुखर्जी


काजोल और रानी मुखर्जी भी बहनें हैं। रिश्ते में दोनों एक दूसरे की चचेरी बहन लगती हैं।

 

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / Bollywood / आलिया भट्ट के भाई लगते हैं इमरान हाशमी, बॉलीवुड के ये सेलेब्स भी असल जिंदगी में हैं सिबलिंग, जानकर हो जाएंगे हैरान

अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.