scriptAmitabh Bachchan ने बेटे अभिषेक बच्चन संग फोटो की शेयर, बोले- पिता-पुत्र की जोड़ी जल्द पर्दे पर आवे… | Amitabh Bachchan New Project Announce With son Abhishek Bachchan amid aishwarya rai divorce | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan ने बेटे अभिषेक बच्चन संग फोटो की शेयर, बोले- पिता-पुत्र की जोड़ी जल्द पर्दे पर आवे…

Amitabh Bachchan And Abhishek Bachchan: एक्टर अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए बताया है कि वह बेटे अभिषेक बच्चन संग काम करने जा रहे हैं। जिसे सुनकर फैंस खुश हो गए हैं।

मुंबईJun 08, 2024 / 02:20 pm

Priyanka Dagar

Amitabh Bachchan New Project Announce With son Abhishek Bachchan

Amitabh Bachchan New Project Announce With son Abhishek Bachchan

Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan New Project: अमिताभ बच्चन को पूरे बॉलीवुड का महानायक कहा जाता है। वहीं, उनके बेटे की बात करें तो अभिषेक बच्चन का फिल्मी करियर इतना शानदार नहीं रहा। पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ भी उनका रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है। खबर है कि दोनों का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया है। ऐसे में अब अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक के साथ काम करने की योजना बनाई है। बिग बी ने नए प्रोजेक्ट की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और उनका कहना है कि अमिताभ बेटे के करियर को नई उड़ान दे रहे हैं।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन लेकर आ रहे नया प्रोजेक्ट (Amitabh Bachchan And Abhishek Bachchan New Project)

अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर पोस्ट शेयर किया है उन्होंने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ एक फोटो शेयर करते हुए नई जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, “पिता पुत्र दोनों बैठे, एक जगह ही काम पे; जल्द आवे पर्दे पर जोड़ी, इनके अद्भुत काम के”। अमिताभ बच्चन ने कंफर्म किया है कि वह जल्द बेटे के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। जिसकी कुछ रिहर्सल की झलक उन्होंने शेयर की है। इसे देख फैंस खुशी मना रहे हैं और ब्रेसब्री इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

दिशा पाटनी- टाइगर श्रॉफ ब्रेकअप के बाद फिर आए साथ! इंस्टाग्राम पर लिखा- तुमसे प्यार है…

अमिताभ बच्चन ने जो फोटो शेयर की हैं उसमें अभिषेक बच्चन रिकॉर्डिंग करते नजर आ रहे हैं जबकि अमिताभ बच्चन उनके बगल में बैठकर सुन रहे हैं। दोनों एक ही कमरे में बैठे हुए नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। अब तक इस फिल्म की कहानी और नाम को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan ने बेटे अभिषेक बच्चन संग फोटो की शेयर, बोले- पिता-पुत्र की जोड़ी जल्द पर्दे पर आवे…

ट्रेंडिंग वीडियो