scriptAmitabh Bachchan: आधी रात को अमिताभ ने क्यों अभिषेक बच्चन को लिखा नोट? बोले- जो मेरा वो तुम्हारा | Amitabh Bachchan why mid night post for son abhishek bachchan said what is mine is yours | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan: आधी रात को अमिताभ ने क्यों अभिषेक बच्चन को लिखा नोट? बोले- जो मेरा वो तुम्हारा

Amitabh Bachchan News: अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक को याद कर भावुक हुए हैं। उन्होंने ऐश्वर्या राय के पति जूनियर बच्चन के लिए एक नोट लिखा है। 

मुंबईMay 23, 2024 / 10:11 am

Priyanka Dagar

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन के लिए किया ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन के लिए किया ट्वीट

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर रात को फैंस के साथ अपनी राय शेयर करते हैं। एक्टर ने बुधवार रात को एक ट्वीट किया है जो देखकर उनके फैंस काफी हैरान हैं। उन्होंने रात 12 बजे के करीब बेटे अभिषेक बच्चन को याद किया। साथ ही एक स्पेशल मैसेज भी लिखा। अब बिग बी के फैंस का सवाल है कि आखिर क्या वजह रही है जो रात के समय एक्टर बेटे को याद कर रहे हैं। वो भी तब जब बच्चन परिवार में अनबन की खबरें आ रही हैं। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है।

अमिताभ बच्चन ने आधी रात को बेटे अभिषेक के लिए लिखा पोस्ट (Amitabh Bachchan Tweet)

अमिताभ बच्चन ने अपने X पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने उसमें दो फोटो शेयर की। इसमें वह बेटे अभिषेक बच्चन के साथ एक अवॉर्ड लिए खड़े हुए हैं। उन्होंने उस फोटो में कैप्शन देकर लिखा, “जब अभिषेक ने युवा के लिए पुरस्कार जीता.. मेरे लिए सबसे गर्व का क्षण था..मुझे मंच पर ले गए और अवॉर्ड दिया। मैंने उसे वापस दे दिया.. और कहा जो मेरा वो तुम्हारा।” महानायक के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ का कहना है कि अमिताभ बच्चन हमेशा परिवार की बात करते हैं पर परिवार में क्या चल रहा है इसके बारे में कुछ नहीं बताते।
यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan ने शुरू की नव्या नंदा की शादी की तैयारियां! इस एक्टर संग लेंगी सात फेरे

अभिषेक बच्चन की बात करें तो वह बॉलीवुड में अपने पिता अमिताभ बच्चन जितना कामयाब नहीं हो पाए। वहीं, उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन भी उनसे ज्यादा फेमस हैं। ऐसे में बेटे के अवॉर्ड को लेकर अमिताभ बच्चन का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि अमिताभ बेटे अभिषेक बच्चन को लेकर काफी परेशान रहते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan: आधी रात को अमिताभ ने क्यों अभिषेक बच्चन को लिखा नोट? बोले- जो मेरा वो तुम्हारा

ट्रेंडिंग वीडियो