scriptजब बाथरूम सीन के बाद अनन्या पांडे पर ज़ोर से हंस पड़े निर्देशक, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा | ananya pandey shares funny incident with shakun batra of gehraiyaan | Patrika News

जब बाथरूम सीन के बाद अनन्या पांडे पर ज़ोर से हंस पड़े निर्देशक, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2022 05:40:42 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

फिल्म गहराइयां 11 फरवरी को रिलीज होने वाली है। सभी सेलेब्स इसके प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसी सिलसिले में सभी सेलेब्स ने एक इंटरव्यू दिया है। इस वीडियो से जुड़ा एक किस्सा इस समय चर्चा में हैं। दरअसल अनन्या पांडे निर्देशक से जुड़ा एक मज़ेदार किस्सा शेयर करती नज़र आ रही हैं।

Ananya Panday's parties photos goes viral after NCB raid

Ananya Panday

मल्टी स्टारर फिल्म गहराइयां के ट्रेलर के साथ इसके गाने भी रिलीज हो गए हैं। यह फिल्म 11 फरवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडेय सहित कई स्टार्स मौजूद हैं। फिल्म में एक तरफ जहां दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धांथ चतुर्वेदी नजर आने वाले हैं तो वहीं दूसरी तरफ धैर्य करवा भी फिल्म में अहम भूमिका में हैं।
रिलीज डेट पास होने के चलते सभी स्टार्स इन दिनों प्रमोशन में लगे हुए हैं। यही नहीं फिल्म के डायरेक्टर शकुन भी इन दिनों प्रमोशन में ही लगे हुए हैं। इसी सिलसिले में सभी सेलेब्स ने एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में सभी एक्टर्स के साथ ही डायरेक्टर भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो से जुड़ा एक किस्सा इस समय चर्चा में हैं। दरअसल अनन्या पांडे निर्देशक से जुड़ा एक मज़ेदार किस्सा शेयर करती नज़र आ रही हैं।
अनन्या कहती हैं कि एक सीन को लेकर वो काफी एक्साइटेड थीं। उन्हें लगा था इस सीन में वो छा जाएंगी और निर्देशक उनकी बहुत तारीफ करेंगे, लेकिन जब वो बाहर आईं तो देखा कि शकुन उन पर हंस रहे थे, जिसे देखकर को असमंजस में पड़ गई थी कि आखिर ऐसा क्यों।
यह भी पढ़ेंः मेकअप करते वक्त सारा अली खान के साथ हो गया भयानक हादसा, ये देखिए Video

हालांकि अगले ही पल हंसने की वजह का खुलासा हुआ जिसे सुन उस दौरान मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। दरअसल उसी वीडियो में शकुन ने भी अपने हंसने की पीछे की वजह बताते हैं।
अनन्या ने बताया, ‘स्क्रिप्ट में एक सीन था जिसे लेकर मैं बहुत एक्साइटेड थी। मुझे लगा था आज तो गजब का परफॉर्म करूंगी और शकुन खुश हो जाएंगे। वो कहती हैं कि मैं बाथरुम में अकेली थी और कैमरा था, मैं लगातार रो रही थी। मैंने सोचा जब मैं सीन पूरा कर के बाहर आऊंगी तो शकुन बहुत तारीफ करेंगे, लेकिन जब मैं बाथरूम से बाहर आई तो मैंने देखा शकुन बहुत ज़ोर-ज़ोर से हंस रहे हैं। शकुन मेरे मुंह पर हंस रहे थे और उन्हें देखकर मैं कन्फ्यूज़ हो गई कि मैंने कुछ गलत कर दिया क्या?
यह भी पढ़ेंः नो प्रेग्नेंसी बॉन्ड साइन कराने से लेकर, 3000 लड़कियों को रिजेक्ट करने तक सुर्खियों में रहे सुभाष घई

इसके तुरंत बाद शकुन ने बताया कि इस दौरान वो कहीं और चले जाते हैं क्योंकि उन्हें हंसी आ जाती है। इतना ही नहीं शकुन ने एक और बात बताई जिसे सुन सब हंसने लगते हैं और वह यह थी कि जब ये सीन हेडफोन में सुन रहे थे तो उन्हें स्टार्स के पेट सो गुड़-गुड़ की आवाजें आ रही थीं इसलिए उन्हें बहुत हंसी आ रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो