scriptमेकअप करते वक्त सारा अली खान के साथ हो गया भयानक हादसा, ये देखिए Video | sara ali khan shared video of accident during makeup for shooting | Patrika News

मेकअप करते वक्त सारा अली खान के साथ हो गया भयानक हादसा, ये देखिए Video

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2022 01:19:07 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

सारा अली खान ने बेहद ही कम फिल्मों के जरिए ही इंडस्ट्री में वो पहचान हासिल कर ली है जिन्हें पाने में लोगों को एक लंबा समय लग जाता है। अपनी एक्टिंग, चुलबुली हरकतें और जमीन से जुड़ी आदतों के चलते सारी अली खान बहुत पॉपुलर हैं।

sara_1.jpg

SARA ALI KHAN

एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं। बेहद कम वक्त में और बेहद ही कम फिल्मों के जरिए उन्होंने अच्छी पकड़ बना ली है। अन्य यंग एक्टर और एक्ट्रेसेज की तरह सारा अली खान भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं।
मौका मिलते ही वे कोई न कोई फोटो या वीडियो अपने फैंस के लिए जरूर पोस्ट करती हैं। इसी के चलते उन्होंने एक और लेटेस्ट वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। हालांकि ये अन्य सभी वीडियो से बेहद अलग और चौंकाने वाला भी है। इस वीडियो में सारा एक हादसे का शिकार होती दिख रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद से ही लोगों के दिमाग में बस एक ही सवाल है कि उन्हें चोट तो नहीं लग गई। जिसके बाद से ही ये वायरल हो गया है।
दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि सारा मेकअप रूम में बैठी हुई हैं। इस दौरान सारा के चेहरे पर टचअप किया जा रहा है। तभी एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘जीतू से कह दो नारियल पानी ला दे’ ये कहने के बाद सारा मिरर में अपना मेकअप देखने लगती हैं और उनकी मेकअप आर्टिस्ट भी चली जाती है। तभी बहुत तेज़ साइरन बजने की आवाज़ आती है और अचानक से लाइट बल्ब फट जाता है जिससे सारा अली खान डर जाती हैं।
यह भी पढ़ेंः 300 दिनों के बाद शूट हो पाई थी ‘मिस्टर इंडिया’, खुद बोनी कपूर ने खोले कई राज

इसके बाद वीडियो यही पर खत्म हो जाता है, जिससे लोगों के जेहन में बस एक ही सवाल आ रहा है कि कही उन्हें चोट तो नहीं लगी है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर करते हुए बल्ब वाला इमोजी भी शेयर किया है और लिखा है ‘सुबह कुछ इस तरह’।
https://twitter.com/hashtag/SaraAliKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सारा अली खान ने बेहद ही कम फिल्मों के जरिए ही इंडस्ट्री में वो पहचान हासिल कर ली है जिन्हें पाने में लोगों को एक लंबा समय लग जाता है। अपनी एक्टिंग, चुलबुली हरकतें और जमीन से जुड़ी आदतों के चलते सारी अली खान बहुत पॉपुलर हैं। सिर्फ यंग जनरेशन ही नहीं बल्कि कई बड़े स्टार्स भी उनके स्वभाव के कायल हैं।
यह भी पढ़ेंः जब सलमान खान के सवाल पर भड़क गई थीं जरीन खान, बोली मैं कोई बंदर नहीं हूं

सोशल प्लेटफॉर्म पर आपको उनके न जाने ऐसे कितने वीडियो मिल जाएंगे जिनमें वे बहुत ही सरल नजर आ रही हैं। कई बार शोज में भी उन्होंने खुलकर इसपर बात की है। यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा इन दिनों विक्की कौशल के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तक रिवील नहीं किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो