scriptजब सलमान खान के सवाल पर भड़क गई थीं जरीन खान, बोली मैं कोई बंदर नहीं हूं | zareen khan on question about salman khan said can not be a monkey | Patrika News

जब सलमान खान के सवाल पर भड़क गई थीं जरीन खान, बोली मैं कोई बंदर नहीं हूं

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2022 11:22:17 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

साल 2010 में फिल्म वीर से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली जरीन खान फिल्मों में भले ही उतनी सक्रिय न हो लेकिन जब-जब उन्हें मौका मिलता है वे खुलकर मीडिया के सामने अपनी बात रखती दिखाई दी हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती हैं।

जरीन खान ने सलमान खान को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'बंदर बनकर नहीं रह सकती'

जरीन खान ने सलमान खान को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- ‘बंदर बनकर नहीं रह सकती’

एक्ट्रेस जरीन खान का लेटेस्ट वीडियो चर्चा में है। वजह है उनका बेबाक जवाब देने का अंदाज हाल ही में जरीन खान ने सलमान खान से जुड़े सवाल पर खुलकर जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने सलमान खान से जुड़ी कई अफवाहों को विराम भी लगाया है। बता दें कि साल 2010 में आई फिल्म वीर में दबंग खान ने ही एक्ट्रेस को लॉन्च किया था। इसी सिलसिले में उन्हें कई बार घेर लिया जाता है, लेकिन वे कभी भी चुप रहना पसंद नहीं करती हैं। हाल ही में जरीन खान ने कुछ ऐसी बात कही है, जिसके बाद तो लोग हैरान दिखाई दे रहे हैं।
दरअसल जरीन के करियर के लिए सलमान हमेशा साथ रहे हैं, लेकिन जरीन के बोल इस वाक्य से एक दम हटके हैं। इन सभी बातों पर प्रतिक्रिया देते हुए जरीन खान कहती हैं कि वह कोई बंदर नहीं बन सकतीं जो हमेशा उनके और उनके भाइयों के पीठ पर रहे। एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खुलकर कई बातों का विरोध किया है।
हालांकि इंटरव्यू के दौरान वे इंडस्ट्री को लेकर काफी पॉजिटिव नजर आई हैं। वे कहती हैं कि वे काफी बदली हैं। जब आप ए-लिस्टर का हिस्सा नहीं होंगे तो लोग आपका इंतजार नहीं करेंगे। इसके आगे वे कहती हैं कि लोगों का अभी भी मानना है कि सलमान खान मेरी मदद करते रहे हैं। हालांकि मैं सलमान का शुक्रिया करती हूं क्योंकि उन्होंने मुझे इंडस्ट्री में घुसने का मौका दिया, लेकिन मेरा संघर्ष तब शुरू हुआ जब मैं इंडस्ट्री का हिस्सा बनी।
यह भी पढ़ेंः जब मुमताज ने शम्मी कपूर के साथ काम न करने की खा ली थी कसम

वे कहती हैं कि सलमान काफी अच्छे इंसान हैं, लेकिन वे काफी बिजी रहते हैं। मैं हर छोटी बात के लिए उनके और उनके भाइयों की पीठ पर बंदर बनकर नहीं रह सकती। इस कड़ी में वे आगे कहती हैं कि लोग सोचते हैं कि आज जो भी मैं काम कर रही हूं वह सलमान खान की वजह से हो रहा है, जबकि इसमें सच्चाई नहीं है।
इतना ही नहीं जरीन खान कहती हैं कि सलमान मेरे अच्छे दोस्त हैं। बस एक फोन कॉल दूर है, लेकिन मैं उन्हें हमेशा परेशान नहीं करती हूं। उनका मानना है कि ऐसा करना आपकी मेहनत को कमजोर करता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो जरीन खान अब तक कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। वे काफी तरह से इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सक्रीय नजर आती हैं। आए दिन वे सोशल मीडिया पर अपना वर्क शेयर करती रहती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो