scriptAnurag Kashyap की बेटी आलिया कश्यप ने किया बॉयफ्रेंड के साथ लिपलॉक, प्राइवेट फोटो हो रही वायरल | Anurag Kashyap daughter Alia liplock video with boyfriend goes viral | Patrika News

Anurag Kashyap की बेटी आलिया कश्यप ने किया बॉयफ्रेंड के साथ लिपलॉक, प्राइवेट फोटो हो रही वायरल

Published: Aug 25, 2021 04:46:21 pm

Submitted by:

Shalu Saini

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है, दरअसल आलिया कश्यप ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिपलोप करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

anurag-daughter.jpg
अनुराग कश्यप और आरती बजाज की बेटी आलिया कश्यप भी उन स्टार किड्स में से एक है। जो अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं। हाल ही में आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसके चलते उनकी काफ़ी चर्चा हो रही हैं। आलिया सिर्फ़ इंस्ट्राग्राम पर ही नहीं बल्कि अपने ब्लॉग पर भी खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगांयर के 22 वे बर्थडे पर विश करते हुए सोशल मीडिया पर लिपलोप किस का वीडियो और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपने प्यार का इज़हार किया हैं।
अपने पोस्ट में आलिया ने लिखा कि शेन को पाकर वह खुद को दुनियां की सबसे लकी गर्ल मानती है। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा है कि, मेरे प्यार, तुम्हें 22 वे जमन्दिन की बधाई। तुमने मुझे एहसास कराया हैं कि में दुनियां की सबसे किस्मत वाली लड़की हूँ। मैं ख़ुशनसीब हूँ कि तुमसे मिली। मैं तुम्हें हमेंशा प्यार करती रहूंगी।” इस पोस्ट में आलिया अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफ़ी इंटीमेट नज़र आ रही है। आलिया ने एक वीडियो भी शेयर किया हैं, जिसमें वह लिपलोप करती हुई नज़र आई है। आलिया के इस पोस्ट पर उनके दोस्त भी शेन को बर्थडे की बधाई दे रहे हैं।
aaliyah.jpg
आलिया पहले भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई बार बोल्ड तस्वीर और वीडियो शेयर कर चुकी हैं, जिसमें आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ Beach पर किस करते हुए एक वीडियो शेयर किया था और उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें गोद में उठा लिया। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफ़ी धमाल मचाया था।
बता दें कि अनुराग कश्यप और आरती की शादी 1997 में हुई थी और 2009 में दोनों इस शादी से अलग भी हो गए थे। आलिया कश्यप के बॉलीवुड में इंट्री को लेकर अभी कोई चर्चा नहीं हैं। पिता अनुराग कश्यप से जब इस बात के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा आलिया अब अडल्ट हैं और वो अपना फैसला ख़ुद ले सकती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो