scriptअनुष्का शर्मा ने क्लिक की सेल्फी, एक्ट्रेस के चश्मे में लोगों ने विराट कोहली को किया स्पॉट | Anushka Sharma clicked selfie fans spotted virat kohli in her glasses | Patrika News

अनुष्का शर्मा ने क्लिक की सेल्फी, एक्ट्रेस के चश्मे में लोगों ने विराट कोहली को किया स्पॉट

locationनई दिल्लीPublished: Jul 14, 2021 04:50:39 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

इन दिनों विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड में हैं। उनके साथ पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी हैं। ऐसे में वहां अनुष्का और विराट साथ में काफी एंजॉय कर रहे हैं।

anushka_sharma.jpg

Anushka Sharma

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। उन्होंने साल 2017 में इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली से शादी की थी। दोनों को पावर कपल कहा जाता है। दोनों की जोड़ी को किसी भी कपल से सबसे ज्यादा प्यार मिलता है। इसके पीछे है अनुष्का और विराट का बॉन्ड। दोनों अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं।
इन दिनों विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड में हैं। उनके साथ पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी हैं। ऐसे में वहां अनुष्का और विराट साथ में काफी एंजॉय कर रहे हैं। अनुष्का आए दिन इंग्लैंड से अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी शेयर की थी। जिसमें वह हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं। सेल्फी में अनुष्का ने गोल फ्रेम का चश्मा लगा रखा है। इस चश्मे में लोगों ने विराट कोहली भी को भी स्पॉट कर लिया।
ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय की अभिषेक बच्चन से शादी पर क्या था सलमान खान का रिएक्शन

https://twitter.com/hashtag/AnushkaSharma?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अनुष्का और विराट के फैंस ने उनकी सेल्फी को जूम करके शेयर किया है। अगर आप अनुष्का के काले चश्मे में ध्यान से देखेंगे तो ऐसा लगता है कि विराट अपने फोन में कुछ देख रहे हैं। अब उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।
ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण से लेकर सोनाली बेन्द्रे तक, इन हसीनाओं ने किया सलमान खान को रिजेक्ट

बता दें कि 11 जुलाई को अनुष्का और विराट की बेटी वामिका छह महीने की हो गईं। इस मौके पर अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वामिका के साथ खेलते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। एक फोटो में विराट ने वामिका को गोद में पकड़ रखा है। लेकिन किसी भी तस्वीर में वामिका का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। तस्वीरें शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा कि वामिका की एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया बदल सकती है। फैंस वामिका का चेहरा देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अनुष्का और विराट ने फैसला लिया है कि वह अपनी बेटी को अभी सोशल मीडिया से दूर ही रखेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो