बिकिनी में हॉट लग रहीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, देखें फोटोज

By: पवन राणा
| Published: 14 Jun 2021, 04:54 PM IST
बिकिनी में हॉट लग रहीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, देखें फोटोज
,

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड और मॉडल-एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। उनकी कुछ बिकिनी तस्वीरें खूब वायरल हुईं। आइए डालते हैं उनकी इन बिकिनी फोटोज पर एक नजर:

मुंबई। बॉलीवुड सेलेब अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी बेहद खूबसूरत हैं और अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोज से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। मॉडल—एक्ट्रेस जॉर्जिया के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं। वह अपने फैंस के लिए लगातार अपनी शानदार, आकर्षक फोटोज शेयर करती रहती हैं। जॉर्जिया की सोशल मीडिया फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि उन्हें वेस्टर्न आउटफिट्स बहुत पसंद हैं। शॉर्ट ड्रेसेज, डिजाइनर ड्रेसेज और कभीकभार भारतीय ड्रेसेज जैसे साड़ी और सलवार में भी उन्होंने फोटोज शेयर की हैं।

जॉर्जिया की कुछ बिकिनी फोटोज बहुत वायरल हुईं थीं। इन फोटोज में जॉर्जिया काफी हॉट नजर आईं। आइए डालते हैं जॉर्जिया एंड्रियानी इन बिकिनी फोटोज पर एक नजर:

giorgia_andriani.png

जॉर्जिया ने पिछले महीने अपना जन्मदिन मनाया था। इस सेलिब्रेशन में अरबाज खान और उनके कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

giorgia_andriani_pic.png

जॉर्जिया एक इटैलियन मॉडल हैं और बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए प्रयासरत हैं। वह कुछ म्यूजिक एलबम्स में नजर आ चुकी हैं।

giorgia_andriani_pics.png

अरबाज और जॉर्जिया ने एक-दूसरे को तब डेट करना शुरू किया जब एक्टर की 18 साल की शादी मलाइका अरोड़ा से टूटी। दोनों का 2017 में तलाक हो गया था। अब मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जाता है।

यह भी पढ़ें : अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने बिकिनी पहनकर की ऊंट की सवारी, वीडियो हुआ वायरल

giorgia_andriani_bikini_pics.png

बॉलीवुड हंगामा से इंटरव्यू में जॉर्जिया ने एक बार कहा था कि वह अरबाज को बहुत पहले से जानती हैं। लोग उनके बारे में जो सोचें और कहें, उन्हें फर्क नहीं पड़ता है। जब कभी भी हम शादी करेंगे, सबको जानकारी दी जाएगी।

giorgia_andriani_bikini_photos.png

दो साल पहले हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में जॉर्जिया ने बॉलीवुड में करियर को लेकर बात की थी। उनका कहना था कि उन्हें बहुत ज्यादा फेयर स्कीन होने के चलते कई बार रिजेक्ट किया गया।

 

यह भी पढ़ें : Giorgia Andriani photos : हॉट पैंट्स में डॉगी को घूमाने निकलीं जॉर्जिया एंड्रियानी

giorgia_andriani_bikini_pic.png

जॉर्जिया ने कहा था कि विदेशी होने के चलते अच्छा प्रोजेक्ट प्राप्त करना बहुत मुश्किल होता है। उनके अनुसार, वह कई घंटों तक काम के लिए कार्यालयों में इंतजार करतीं और कई बार उनकी फेयर स्कीन के कारण रिजेक्शन मिला।

giorgia_andriani_bikini_photo.png

उनका कहना था कि लोगों को लगता था कि वे ढंग से हिन्दी नहीं बोल पाएंगी, इसलिए भी रिजेक्शन मिला। हालांकि पहले के मुकाबले उनकी तरफ अब लोगों का व्यवहार अच्छा हो गया है।

( All Photos Credit: instagram/giorgia.andriani22/ )

Arbaaz Khan