scriptPhotos : ’धाकड़’ स्टार अर्जुन रामपाल बेटे को गोदी में उठाए आए नजर, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला भी साथ में | Arjun Rampal spotted at airport with his family | Patrika News
बॉलीवुड

Photos : ’धाकड़’ स्टार अर्जुन रामपाल बेटे को गोदी में उठाए आए नजर, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला भी साथ में

गर्लफ्रेंड गैब्रिएला और बेटे के साथ नजर आए अर्जुन रामपाल
गोदी में बेटे एरिक को लिए पहुंचे मैन एंट्रेस पर
अपकमिंग मूवी ’धाकड़’ में है एक्टर का नेगेटिव रोल

Jan 20, 2021 / 02:35 am

पवन राणा

Arjun Rampal spotted at airport with his family

Arjun Rampal spotted at airport with his family

मुंबई। बाॅलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल ( Arjun Rampal ) हाल ही एयरपोर्ट पर अपने परिवार के साथ नजर आए। इस दौरान उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस ( Gabriella Demetriades ) और उनका बेटा एरिक ( Arik Rampal ) भी स्पाॅट किया गया। अर्जुन अपने बेटे को गोदी में उठाए साथ ले जाते दिखे।

अदनान सामी ने 230 से 75 किलो किया अपना वजन, बताया क्यों बढ़ा और फिर कैसे किया कम

बता दें कि अर्जुन के ग्रैब्रिएला से बेटे एरिक का जन्म जुलाई 2019 में हुआ था। पिछले साल जुलाई में एरिक का पहला बर्थडे मनाया गया। तब पहली बार एक्टर ने एरिक को अपने फैंस से इंड्रोड्यूस करवाया था। अर्जुन के पहली पत्नी से दो बेटियां हैं जिनका नाम मायरा और माहिका है। माहिका ने हाल ही अपना 19वां जन्मदिन मनाया है।

arjun_rampal_with_family.png

’तारक मेहता का उल्टा चश्मा’: पोपटलाल ‘शादी’ करने के बाद भी अब तक हैं कुंवारे, जानिए क्यों

एयरपोर्ट में जाते समय गैब्रिएला ने बेटे को लिए हुए था। जैसे ही मैन एंट्रेस में पहुंचे, अर्जुन ने बेटे को अपनी गोद में ले लिया।

arjun_rampal_with_son.png

कंगना के साथ ’धाकड़ में आएंगे नजर
अर्जुन की अपकमिंग फिल्म ’धाकड़’ है। इसमें वह रूद्रवीर नाम के नेगेटिव किरदार को निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को रजनीश घई उर्फ रजी ने निर्देशित किया है। हाल ही फिल्म की रिलीज डेट बताई गई है। फिल्म को इसी साल 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इसमें कंगना ( Kangana Ranaut ) ने एजेंट अग्नि की भूमिका निभाई है। फिल्म में अर्जुन की उपस्थिति की पुष्टि की गई, जब अभिनेता ने धाकड़ के लिए मुंबई में कंगना की ब्रंच पार्टी में उपस्थिति दर्ज कराई।

‘हर फिल्म के लिए नए कौशल चुनने चाहिए’

फिल्म के बारे में बात करते समय कंगना ने पहले एक बयान में कहा था,’धाकड़ न केवल मेरे करियर के लिए एक बेंचमार्क फिल्म है, बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए भी एक महत्वपूर्ण मोड़ होगी। फिल्म बड़े पैमाने पर शुरू की गई है। यह एक ऐसी एक्शन फिल्म है, जिसमें लीड रोल महिला कलाकार का है। फिल्म के बारे में अर्जुन ने कहा था,’इसमें कई चेज़ सीक्वेंस और तलवारबाजी के फाइट सीन हैं। मैं सभी प्रकार के अत्याधुनिक हथियारों का उपयोग करूंगा, जिनमें कुछ नवीनतम मशीनगन भी शामिल हैं। मेरा मानना है कि हर फिल्म के लिए नए कौशल चुनने चाहिए। मैं हर किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना पसंद नहीं करता हूं।

Home / Entertainment / Bollywood / Photos : ’धाकड़’ स्टार अर्जुन रामपाल बेटे को गोदी में उठाए आए नजर, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला भी साथ में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो