TMKOC: पोपटलाल 'शादी' करने के बाद भी अब तक हैं कुंवारे, लड़की वालों ने रूकवाया जश्न

By: पवन राणा
| Published: 18 Jan 2021, 08:08 PM IST
TMKOC: पोपटलाल 'शादी' करने के बाद भी अब तक हैं कुंवारे, लड़की वालों ने रूकवाया जश्न
Popatlal Marriage twist

  • तारक मेहता शो में पोपटलाल ( Popatlal ) की शादी का सीन बिगड़ने वाला है
  • पोपटलाल की 'दुल्हन' संयागे से पहुंची उनके घर
  • समारोह के जश्न को 'दुल्हन' के घरवालों ने रूकवाया

मुंबई। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) में अर्से बाद गोकुलधाम सोसायटी वालों को पोपटलाल की शादी ( Popatlal Marriage ) की खुशखबरी मिली थी। सभी लोग जश्न मनाने के लिए सजधज के तैयार थे। बैंड मंगवाया गया, सोसायटी वालों ने नाच-गाना किया। हालांकि अब इस शो में पोपाटलाल की शादी को लेकर ट्विस्ट आने वाला है। सोसायटी वालों की तैयारी, नई दुल्हन का स्वागत, पोपटलाल को सरप्राइज गायब हो जाने वाला है।

यह भी पढ़ें : पैरों में चोट के बावजूद नहीं टाली शूटिंग, व्हीलचेयर पर बैठ शूटिंग के लिए निकलीं प्राची देसाई

रूकवाया जश्न का समारोह
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की गोकुलधाम सोसाइटी में फ़िलहाल पोपटलाल की दुल्हन को लेकर बड़ी गड़बड़ हो गई है। नवविवाहित जोड़े का स्वागत करने के लिए गोकुलधामवासी एक शानदार पार्टी का प्लान बनाते हैं। पर समारोह के बीच दुल्हन के माता-पिता के साथ उसके पति भी प्रकट हो जाते है! यह देखकर सभी गोकुलधामवासी चकित हो जाते हैं। लड़की के घरवालों को सोसाइटी में चल रहे समारोह का कारण पता चलते ही वह तुरंत पूरा समारोह रुका देते है और सोसाइटीवालो से उसका जवाब मांगते है।

 

popatlal_wedding_photos.png

यह भी पढ़ें : कंपकपाती सर्दी में इस भारतीय एक्ट्रेस ने किया बर्फ से भरे टब में स्नान, गिनाए इसके फायदे

पोपटलाल की 'दुल्हन' अय्यर की मेहमान
दरअसल वह लड़की पोपटलाल की दुल्हन न होकर बबिता-अय्यर के घर पधारी हुई मेहमान है। जब वह लड़की उसके पति और घरवालों के साथ गोकुलधाम सोसाइटी में पहुंचती है तब बबिता और अय्यर अपने घर नहीं होते। इस कारण वह पोपटलाल के घर का दरवाज़ा खटखटाते हैं। और पोपटलाल को यह कहानी बताकर उनसे मदद मांगते हैं। देर रात का समय था और बबिता-अय्यर अगली सुबह घर लौटने वाले होते हैं, इसलिए पोपटलाल उन्हें अपने घर विश्राम करने के लिए कहते हैं। लेकिन इस गलतफहमी की वजह से गोकुलधामवासी अजीब स्थिति में फस गए हैं।

popatlal_wedding.png

फिर गलतफहमी की शिकार सोसायटी
एक छोटी सी गलतफहमी इतने बड़े स्तर पर सोसाइटी में गड़बड़ी मचाती है। पर इसी बीच सोसाइटी के सभी सदस्य यह ख्याल में है कि आखिर पोपटलाल किस बात की शुभकामनाएं स्वीकार कर रहे हैं? इसका राज तो अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नए एपिसोड में ही खुल पाएगा।