scriptAyesha Julka career was ruined by her dirty scene with hero makers did | 90s की टॉप एक्ट्रेस का छुपके से न्यूड सीन किया था कैप्चर, मेकर्स ने ऐसे किया ये गंदा काम | Patrika News

90s की टॉप एक्ट्रेस का छुपके से न्यूड सीन किया था कैप्चर, मेकर्स ने ऐसे किया ये गंदा काम

locationमुंबईPublished: Oct 03, 2023 12:37:07 pm

Submitted by:

Priyanka Dagar

Bollywood Actress: जब एक न्यूड सीन देने की वजह से इस फेमस एक्ट्रेस का करियर हो गया था बर्बाद, फिल्म साइन करने का हमेशा रहा अफसोस।

Ayesha Julka career was ruined by her dirty scene with hero makers did this secretly
दलाल फिल्म में मिला था एक्ट्रेस को मेकर्स की तरफ से धोखा
Dalaal Movie: 90 के दशक की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने 'खिलाड़ी' और 'जो जीता वही सिकंदर' जैसी ब्लॉबबस्टर फिल्मों में काम करके अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। उन्होंने आमिर खान से लेकर अक्षय कुमार तक के साथ फिल्मों में काम किया और एक खूबसूरत अभिनेत्री होने के बाद भी कभी मूवी में इंटीमेट सीन नहीं दिए। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रही आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) की, ये एक वो हीरोइन रही जिस फिल्म में वह काम कर लें वह फिल्म हिट हो जाती थी। छोटी उम्र में ही उन्होंने अच्छा-खासा मुकाम हासिल कर लिया था। वह हमेशा फिल्मों में अपने रोल को लेकर काफी गंभीर रहती थी। वह हमेशा से बोलती थी कि चाहे कुछ भी कितना भी अच्छा रोल हो, वह स्क्रीन पर अपना बॉडी एक्सपोज नहीं करेंगी। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में मिले धोखे से उनकी पूरी जिंदगी बदल गई। आईये जानते है आखिर ऐसा क्या हुआ था।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.