आयुष्मान खुराना ने आमिर खान से सीखा है एक 'अहम सबक', इस बात को लेकर उत्साहित हैं आदिति

By: Shaitan Prajapat
| Published: 25 Jun 2020, 10:27 AM IST
आयुष्मान खुराना ने आमिर खान से सीखा है एक 'अहम सबक', इस बात को लेकर उत्साहित हैं आदिति
Ayushman Khurana Aditi Rao Hydari

आयुष्मान खुराना ( Bollywood actor Ayushman Khurana ) का कहना है कि वह आमिर खान ( Aamir Khan ) के काम के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही सुपरस्टार से एक अहम सबक सीख लिया था।

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ( Bollywood actor Ayushman Khurana ) का कहना है कि वह आमिर खान ( Aamir khan ) के काम के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही सुपरस्टार से एक अहम सबक सीख लिया था। आयुष्मान ( Ayushman Khurana ) ने साझा किया कि उन्होंने आमिर से मिले एक सबक के कारण जानबूझकर 'शुभ मंगल सावधान' ( Shubh Mangal Savdhan ) के मूल संस्करण को नहीं देखा। यह तमिल फिल्म 'कल्याण समयाल साधम' का रीमेक है। आयुष्मान बताते हैं, मैंने यह मूल संस्करण अब तक नहीं देखा है। मुझे लगता है कि यह मेरी स्क्रिप्ट को समझने का अपना तरीका है। यदि मुझे रीमेक मिलती है तो ओरिजनल वर्जन देखने की बजाय सिर्फ स्क्रिप्ट पढ़ता हूं। आयुष्मान ने कहा कि यह उन्होंने आमिर खान से सीखा है। उन्होंने कहा, मैं गजनी के लिए उनका इंटरव्यू ले रहा था। तब मैंने उनसे सवाल पूछा कि फिल्म मूल संस्करण से कैसे अलग है? तो उन्होंने कहा, मैंने मूल देखा ही नहीं है! मैं वास्तव में उनसे प्रभावित हो गया था। उन्होंने कहा कि उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी और यह बहुत अच्छी थी। फिर मैंने भी ऐसा किया और मुझे यह बहुत अहम सबक लगा जो मैंने उनसे सीखा। काम को लेकर बात करें तो आयुष्मान हाल ही में जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखी गई शूजीत सरकार की डिजिटल रिलीज गुलाबो सिताबो में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आए थे।

 Aditi Rao Hydari

मलयालम फिल्म में मुख्य किरदार निभाने को लेकर उत्साहित अदिति
बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी के लिए सुफियुम सुजातायम एक खास फिल्म है क्योंकि इस फिल्म के साथ वह मलयालम सिनेमा में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं। अदिति कहती हैं, सुफियुम सुजातायम मेरे लिए एक स्पेशल फिल्म है। मैं भारत के कुछ असाधारण लोगों के साथ काम करने के मामले में भाग्यशाली रही हूं और यह फिल्म मलयालम सिनेमा में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर मेरे डेब्यू को चिन्हित करेगी। उन्होंने कहा, यह एक मासूम सी प्रेम कहानी है, जहां प्यार पर पूर्वाग्रहों और भेदभाव का बोझ है। यह एक ड्रामा है और इसे संवेदनाओं और ईमानदारी के साथ बयां किया गया है। फिल्म के ट्रेलर को हाल ही जारी किया गया। नारानिपुज्हा शनवास द्वारा निर्देशित इस फिल्म को अनु मोठेदथ और दीपू जोसेफ द्वारा फिल्माया गया है। फिल्म में एम. जयचंद्रन का संगीत हैं जबकि बोल हरि नारायण ने लिखे हैं और सुदीप पलानाड ने इन्हें अपनी आवाज दी है। 3 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म को प्रसारित किया जाएगा।

Aamir khan