'Baaghi 3' की रिलीज से पहले 'Baaghi 4' को लेकर टाइगर श्रॉफ का बड़ा बयान, कहा- जब तक उनके पैर...

By: Shaitan Prajapat
| Published: 29 Feb 2020, 04:07 PM IST
'Baaghi 3' की रिलीज से पहले 'Baaghi 4' को लेकर टाइगर श्रॉफ का बड़ा बयान, कहा- जब तक उनके पैर...
Tiger Shroff

आपको बता दें कि फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने रितेश देशमुख के छोटे भाई रॉनी का रोल प्ले किया है। वहीं, टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। वह टाइगर और रितेश के पिता....

अभिनेता Tiger Shroff इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'Baaghi 3' का प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अपोजित श्रद्धा कपूर नजर आएगी। हाल ही मूवी के प्रमोशन के दौरान टाइगर से पूछा गया कि क्या फिर से बागी की फ्रेंटाइजी को आगे बढ़ाई जाएगी और आप 'Baaghi 4' में फिर काम करते नजर आएंगे। इसके जवाब में अभिनेता कहा कि जब तक उनके पैर गिवअप नहीं कर देते हैं, तब तक वो बागी फ्रेंचाइजी में काम करना पसंद करेंगे। टाइगर ये भी कहा कि फिल्म को मिलने वाले रिस्पॉन्स पर भी डिपेंड करेगा, लेकिन जबतक मेरे पैर काम करना बंद नहीं कर देते मैं रॉनी का कैरेक्टर प्ले करना पसंद करुंगा। मूवी टाइगर खतरनाक एक्शन सीक्वेंस और स्टंट करते नजर आएंगे। यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज होगी।

Happy Birthday Tiger Shroff: Top 5 Unknown Factstiger shroff

आपको बता दें कि फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने रितेश देशमुख के छोटे भाई रॉनी का रोल प्ले किया है। वहीं, टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। वह टाइगर और रितेश के पिता के रोल में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है। 'बागी' एक हिट फ्रेंचाइजी है। इसके पिछले दोनों पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

tiger shroff
Show More