script

बालिका वधू फेम नेहा मर्दा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फोटो शेयर कर लिखी इमोशनल बात

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2022 02:02:51 pm

Balika Vadhu fame Neha Marda ‘Gehna’: टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल बालिक वधू (Balika Vadhu) में गहना (Gehna) के नाम से फेमस हुई एक्ट्रेस नेहा मर्दा (Neha Marda) के घर गूंजेगी किलकारी। उन्होंने कुछ मिनट पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की है। आयुष्मान अग्रवाल से शादी के 10 साल बाद नेहा मर्दा मां बनने वाली हैं। कपल ने अपने बच्चे की आने की खुशी में यह फोटोशूट शेयर किया है ताकि उनके बच्चे को उनके फैंस का आर्शीवाद मिल सके।

neha_main.jpg

Neha Marda flaunts her baby bump

Balika Vadhu fame Neha Marda ‘Gehna’: नेहा प्रेग्नेंट है और शादी के 10 साल बाद उन्हें मां बनने की खुशी मिलने वाली है इस बात से नेहा और उनके पति आयुष्मान अग्रवाल बेहद खुश हैं। नेहा ने बेबी बंप के साथ मेटरनिटी फोटोशूट करवाया, जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो में कपल बेहद खुश नजर आ रहे हैं। फोटो में नेहा ने लाल रंग की हॉट साटन डीप नेक और बैकलेस ड्रेस पहनी है। जिसमें नेहा बेहद ही खूबसूरत दिख रही है और अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पति आयुष्मान अग्रवाल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। आप भी देखिए नेहा की खास तस्वीरें।
लगातार सेलेब्स दे रहे हैं बधाई: यह फोटो किसी खेत में खिंची गई है क्योंकि फोटो के बैकग्राउंड में हरे-भरे खेत नजर आ रहे हैं। नेहा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि श्री शिवाय नमस्तुभ्यं, आखिर मुझमें भगवान आ ही गए, बेबी जल्द ही आ रहा है 2023। उनकी पोस्ट पर टीवी सेलेब्स के साथ ही फैंस भी लगातार नेहा को बधाई दे रहें है। नेहा की पोस्ट पर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने लिखा- बधाई और साथ में दिल वाला और बेल्स वाला इमोजी भी शेयर किया है। एक्ट्रेस जयती भाटिया ने लिखा- ‘Bless u all…lots of love …so happy’ कई सेलिब्रिट कमेंट्स कर रहे हैं। अनिता हस्सनंदनी, आम्रपाली सिंह और स्मिता बंसल के अलावा कई सेलेब्स लगातार बधाई दे रहे हैं।

मां बनने की अफवाह: कई साल पहले अक्टूबर में वापस, उनके गर्भवती होने की अफवाहें आई थीं तब अभिनेत्री ने इस बात का खंडन भी किया था। एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने कहा था, ‘मैं 35 साल की हूं और जब से मैं 30 साल की थी, तब से मैं एक बच्चा पैदा करना चाहती हूं। लेकिन मैं समझती हूं कि ये चीजें तब होती हैं जब उन्हें होना होता है। जब भी ऐसा होगा, मुझे खुद यह खबर देने में खुशी होगी।’

यह भी पढ़ें

Bhediya First Review: टिकट बुक करने से पहले पढ़ें पहला रिव्यू, क्रिटिक्स ने बताई सच्चाई



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1595682988150644738?ref_src=twsrc%5Etfw
कब हुई थी नेहा की शादी: 2012 में नेहा पटना के बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी। यह एक अरेंज मैरिज थी और इस जोड़े ने हाल ही में 10 साल पूरे किए है। अब कहीं इतने सालों पर नेहा मां बनने वाली हैं और इस बात से वह बेहद खुश हैं।

कौंन से टीवी सीरीयल्स में किया काम: 2004 से नेहा टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं, जब उन्होंने डांस रियलिटी शो बूगी वूगी में एक कंटेस्टेंट के तौर पर भाग लिया था। उन्हें सबसे बड़ी सफलता तब मिली जब उन्होंने सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो बालिका वधु में गेहना को रोल निभाया था। ‘गहना’ के रोल से नेहा घर-घर फेमस हो गई थी। उन्होंने 2008 से 2011 तक यह शो किया और लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई। बालिका वधु के बाद, नेहा ने ‘डोली अरमानों की’ में अहम रोल निभाया। नेहा ने सीरियल ‘डोली अरमानों की’ से भी काफी पॉपुलैरिटी हासिल की। नेहा को आखिरी बार टीवी शो ‘क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी’ में देखा गया था, जहां उनकी जोड़ी दिवंगत अभिनेता सिद्धांत सूर्यवंशी के साथ थी।

यह भी पढ़ें

फैंस पर छाया नम्रता मल्ला का खुमार, अक्षरा सिंह को छोड़ा पीछे

ट्रेंडिंग वीडियो