scriptभूमि पेडनेकर ने दोस्तों संग मनाया अपना जन्मदिन, शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटो | Bhumi Pednekar Birthday Celebration Pictures goes viral | Patrika News

भूमि पेडनेकर ने दोस्तों संग मनाया अपना जन्मदिन, शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटो

locationनई दिल्लीPublished: Jul 19, 2021 04:04:32 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने रविवार को अपना 32वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उन्हें फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी जन्मदिन की बधाई दी।

bhumi_pednekar_1.jpg

Bhumi Pednekar

नई दिल्ली। बॉलीवुड की टैलेंटिड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने रविवार को अपना 32वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उन्हें फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने अपने बर्थडे के मौके पर खूब एंजॉय किया। एक्ट्रेस ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ बड़े धूमधाम से बर्थडे मनाया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।
ये भी पढ़ें: श्रुति हासन ने सरेआम किया बॉयफ्रेंड को सुपरमार्केट में किस, फोटो हुई वायरल

bhumi_pednekar_1.jpg
भूमि पेडनेकर के जन्मदिन पर इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने उन्हें बधाई दी। जिसमें अक्षय कुमार, अनन्या पांडे, अनुष्का शर्मा और आयुष्मान खुराना जैसे स्टार्स शामिल हैं। भूमि ने अपना घर पर दोस्तों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में भूमि काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं।
bhumi_pednekar.jpg
तस्वीरों में भूमि अलग-अलग ड्रेसेस में नजर आ रही हैं। ब्लैक ड्रेस में भूमि काफी ग्लैमरस लग रही हैं। वहीं, पिंक कलर के बैकलेस टॉप में उनका बोल्ड अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर अबतक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।
ये भी पढ़ें: मौनी रॉय ने ट्रेडिशनल आउटफिट में शेयर की तस्वीरें, दिलकश अदाओं ने जीता दिल

bhumi_pednekar_2.jpg
एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन पर इच्छा जाहिर की है कि वह अच्छा काम करती रहें और सीमाएं तोड़ती रहें। उन्होंने कहा, ‘हमें ये महसूस करना होगा कि सबकुछ सीमित है और एक दिन गर हम नहीं रुके, तो हम और खत्म हो जाएंगे। इसके बाद वह कहती हैं, अपने करियर के लिए मेरी इच्छा है कि मैं अच्छा काम करती रहूं और मैं सीमाओं को तोड़ती रहूं। वफादार प्रशंसक आधार है जोकि मैंने सालों में बनाए हैं। मैं ये सुनिश्चित करना चाहती हूं कि मैं उन्हें किसी भी तरह निराश न करूं।’
bhumi_pednekar_3.jpg
बता दें कि भूमि पेडनेकर ने अपने दम पर और बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। अब तक वह शुभ मंगल सावधान, लस्ट स्टोरीज, सोनच‍िड़‍िया, सांड की आंख, बाला, पति पत्नी और वो, शुभ मंगल ज्यादा सावधान जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो