भूमि पेडनेकर को गर्व, दूसरों का जीवन बचाने के लिए लोग हो रहे एकजुट

By: पवन राणा
| Published: 11 May 2021, 07:14 PM IST
भूमि पेडनेकर को गर्व, दूसरों का जीवन बचाने के लिए लोग हो रहे एकजुट

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया के माध्यम से कोविड पीड़ित लोगो की मदद में लगी हुई हैं। उनका कहना है कि इस विपत्ति के दौरान लोगों का एक-दूसरे की मदद करना और जरूरतमंद तक पहुंचना देखकर गर्व महसूस होता है।

मुंबई। कोरोना के इस संकटकाल में बॉलीवुड सेलेब्स अपने-अपने तरीके से मदद कर रहे हैं। कुछ सेलेब्स सोशल मीडिया पर सीधे लोगों से जुड़कर मरीजों की मदद कर रहे हैं, तो कुछ सेलेब्स मोटी रकम इकट्ठा कर बड़े स्तर पर लोगों के लिए चिकित्सा सुविधा जुटाने में लगे हैं। इनमें सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, अजय देवगन, रोहित शेट्टी, सलमान खान व अन्य स्टार्स के नाम हैं। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने भी अपने स्तर पर लोगों की मदद करना जारी रखा हुआ है। वह कहती हैं कि इस वायरस से लड़ाई मेंं लोगों का एकसाथ आकर दूसरों की मदद करना बहुत गर्व की बात है।

जीवन बचाने के लिए हम भारतीयों ने मिलाया हाथ

भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया के माध्यम से देशभर के कोविड मरीजों की मदद कर रही हैं। उन्होंने कोविड वॉरियर नाम से एक अभियान शुरू किया है, जिसमें लोग एक-दूसरे की मदद कर राहत पहुंंचाते हैं। भूमि का कहना है कि इस महामारी ने हमें कई तरीकों से जोड़ा है जो पहले कभी देखने को नहीं मिला। हम दुख में एक हुए, जिन लोगों को नहीं जानते उनके लिए प्रार्थना करने को एक हुए, जीवन बचाने के लिए एक हुए और मानवता के लिए एक हुए। मैं हर एक उस भारतीय को धन्यवाद देना चाहती हूं जो लोगों को बचाने के लिए आगे आए, जरूरतमंदों की मदद के लिए पहुंचे। एक नागरिक के रूप में, मुझे गर्व है कि जीवन बचाने के लिए हम भारतीयों ने हाथ मिलाया।

यह भी पढ़ें : नहीं रही 'शूटर दादी' चंद्रो तोमर, भूमि पेडनेकर और तापसी ने जताया शोक

भूमि ने आगे कहा,'कोविड वॉरियर ने अच्छे काम के लिए सोशल मीडिया का उपयोग किया। सबके दुश्मन से लड़ने के लिए लोगों को जोड़ने में डिजिटल की ताकत को काम लिया गया। विपत्ति के इस दौर में लोगों को एक-दूसरे की मदद करते देखना प्रसन्नता लाता है। मुझे पता है कि इस वायरस पर काबू पाने में बहुत लम्बा समय लगेगा, लेकिन मैं अपने समय का हर एक सेकंड किसी का जीवन बचाने में लगा रही हूं।'

यह भी पढ़ें : Bhumi Pednekar photos: भूमि पेडनेकर के HD और HQ फोटोज

भूमि कहती हैं,' मुझे पता है कि हर भारतीय इस डिजिटल सीमा पर मेरे साथ खड़ा है और जरूरतमंद लोगों तक पहुंचने में हर एक सेकंड लगा रहा है। हम इससे उबर जाएंगे। हम इस वायरस से पार पा लेंगे लेकिन फिलहाल जरूरत है जितना हो सके उतने लोगों की जान बचाने की।'