scriptBipasaha Basu का बाथरुम सीक्रेट कर देगा आपको हैरान | Bipasaha Basu revel her bathroom secrets | Patrika News
बॉलीवुड

Bipasaha Basu का बाथरुम सीक्रेट कर देगा आपको हैरान

बंगाल सुंदरी बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझां किया हैं। जिसमें वे 13 सवालों के जवाब देते मजर आ रही हैं। और उन्होंने अपने बाथरूम के सीक्रेट खोले हैं।

Nov 13, 2021 / 12:31 am

Sneha Patsariya

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवप हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं। हाल ही में करण ने बिपाशा का बाथरुम सीक्रेट खोला। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। दरअसल, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में एक वीडियो में 13 सवालों के जवाब दिए। इस सवाल जवाब के सिलसिले में एक सवाल ऐसा भी था जिसमें बिपाशा बसु की पोल पट्टी खुल गई। इस वीडियो में पूछा गया था कि कौन कम नहाता है, इसका करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु के मुंह पर तकिया मार के दिया था। बिपाशा भी करण के इस जवाब से हैरान रह गई थीं।
आपको बता दें कि करण ने पहली शादी 2 दिसंबर 2008 को एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से की थी लेकिन केवल 10 महीने में ही ये रिश्ता खत्म हो गया और दोनों अलग हो गए। इसके बाद करण ने 09 अप्रैल 2012 को एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी की, लेकिन करण की ये शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिक सकी और साल 2014 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद करण की जिंदगी में आईं एक्ट्रेस बिपाशा बसु और साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली। बिपाशा और करण की लव- स्टोरी काफी दिलचस्प है।
यह भी पढ़ें

जब दिलीप कुमार ने खुद बताया था कि क्यों इंडस्ट्री को दूसरा दिलीप कुमार नहीं मिलेगा

करण और बिपाशा ने साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘अलोन’ में साथ काम किया था। साथ काम करते हुए दोनों का नाम जुड़ने लगा। बताया जाता है कि शुरुआत में फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों के अफेयर चला। करण के बर्थडे के मौके पर बिपाशा ने गोवा का सरप्राइज ट्रिप प्लान किया। बिपाशा बसु ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो कभी शादी नहीं करना चाहती थीं। एक्ट्रेस ने कहा था- ‘मैं शादी में विश्वास रखती थी लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं शादी करूंगी। जब करण ने मुझे प्रपोज किया तो मेरा रिएक्शन था.. ‘तुम ये क्या कह रहे हो?” करण और बिपाशा 31 दिसंबर की रात थाईलैंड में थे और इस दौरान करण ने एक रिंग के साथ एक्ट्रेस को प्रपोज किया था।
आपको बता दें कि बिपासा बासु इन दिनों बॉलीवुड से दूर अपने पति के साथ मालदीव में छुट्टियों का आनंद उठा रहीं हैं। वो अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर रही हैं। हालांकि बिपाशा बसु बॉलीवुड के प्रोजेक्ट में कई दिनों से नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग पहले के जैसे ही बरकरार है। उन्होंने अपने फिल्मी सफर का आगाज ‘अजनबी’ से किया था। उनको आखिरी बार फिल्म अलोन में देखा गया था। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगू, बंगाली और अंग्रेजी भाषा की फिल्मों में भी काम किया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Bipasaha Basu का बाथरुम सीक्रेट कर देगा आपको हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो