scriptअभिषेक से पहले अक्षय खन्ना संग करिश्मा की शादी करवाना चाहते थे पिता रणधीर, पर मां बबीता को रास नहीं आया रिश्ता… | Birthday special: Akshaye Khanna love story marriage breakups | Patrika News

अभिषेक से पहले अक्षय खन्ना संग करिश्मा की शादी करवाना चाहते थे पिता रणधीर, पर मां बबीता को रास नहीं आया रिश्ता…

locationमुंबईPublished: Mar 28, 2019 11:38:15 am

Submitted by:

Riya Jain

Akshaye Khanna का आज जन्मदिन है। 40 के पार हो चुके अक्षय खन्ना आज भी कुंवारे हैं।

birthday-special-akshaye-khanna-love-story-marriage-breakups

birthday-special-akshaye-khanna-love-story-marriage-breakups

बॅालीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर Vinod Khanna के बेटे एक्टर Akshaye Khanna का आज जन्मदिन है। उनका जन्म मुंबई में 28 मार्च, 1975 को हुआ था। अक्षय खन्ना ने भी बॅालीवुड इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। पिता के अभिनेता होने के कारण अक्षय को बचपन से ही फिल्मों में दिलचस्पी थी। उन्होंने ‘नमित कपूर एक्टिंग स्कूल’ से एक्टिंग सीखी। इसके बाद अक्षय ने फिल्म ‘हिमालय पुत्र ‘( 1997) से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसे उनके पिता ने प्रोड्यूस किया था। हालांकि फिल्म बुरी तरह फ्लॅाप हो गई।

birthday-special-akshaye-khanna-love-story-marriage-breakups

इसके बाद अक्षय ‘बॉर्डर’ फिल्म में नजर आए। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन अक्षय का कॅरियर ग्राफ कुछ खास नहीं रहा। बता दें कि 40 के पार हो चुके अक्षय खन्ना आज भी कुंवारे हैं।

 

birthday-special-akshaye-khanna-love-story

रिपोर्ट के अनुसार रणधीर कपूर की बेटी करिश्मा कपूर की शादी अक्षय खन्ना से कराना चाहते थे। उन्होंने विनोद खन्ना के पास रिश्ता भी भेजा लेकिन करिश्मा की मां बबीता कपूर ने इस रिश्ते को कामयाब नहीं होने दिया।

birthday-special-akshaye-khanna

बताया जाता है कि उन दिनों करिश्मा अपने कॅरियर की ऊंचाई पर थीं और बबीता नहीं चाहती थी कि करिश्मा इस समय शादी करें। इसलिए शादी का यह मामला ठंडा पड़ गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो