डीनो मोरिया से टाइगर वुड्स तक जुड़ा नाम, फिर शादीशुदा खिलाड़ी पर आया दिल, जानें भूपति-लारा की लव स्‍टोरी
Shaitan Prajapat
Publish: Apr, 15 2019 06:48:14 (IST)
डीनो मोरिया से टाइगर वुड्स तक जुड़ा नाम, फिर शादीशुदा खिलाड़ी पर आया दिल, जानें भूपति-लारा की लव स्‍टोरी

कहा जाता है कि शुरुआती दिनों में ही लारा केे एक के बाद एक अफेयर्स की खबरों के कारण उनका कॅरियर....

पूर्व मिस यूनिवर्स और भारतीय अभिनेत्री लारा दत्ता हिंदी सिनेमा में अपने दिलकश अंदाज के लिए जानी जाती है। लारा ने सन 2000 में मिस यूनिवर्स का वर्ल्ड खिताब जीता था। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर में 16 अप्रैल 1978 को जन्मीं लारा दत्ता ने अपने कॅरियर की शुरूआत बतौर मॉडल वर्ष 1995 में की। लारा ने 16 फरवरी, 2011 में पहले से शादीशुदा टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति को अपना जीवन साथी बना लिया।

 

Lara Dutta

कहा जाता है कि शुरुआती दिनों में ही लारा केे एक के बाद एक अफेयर्स की खबरों के कारण उनका कॅरियर प्रभावित हुआ। केली दोरजी से लेकर डीनो मोरिया तक और टाइगर वुड्स से लेकर महेश भूपति तक से लारा का नाम जुड़ा। उनकी लव लाइफ हमेशा विवादों में घिरती रही।

शादी से पहले लारा और महेश की लवस्टोरी काफी चर्चा में रही। जब लारा दत्‍ता साल 2000 में यूनिवर्स बनीं थीं उस समय इन्‍हें देखते ही महेश भूपति को इनसे प्‍यार हो गया था। इसके बाद दोनों की मुलाकात महेश की एंटरटेंनमेंट और स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी को लेकर हुई एक बिजनेस मीटिंग के दौरान हुई। उस समय महेश श्वेता जयशंकर से पहली शादी कर चुके थे। ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली और 2010 में दोनों अलग हो गए।

Lara Dutta

इसके बाद महेश और लारा के बीच मुलाकातें बढ़ने लगीं और ये दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। हालांक‍ि ये दोनों लगातार इस बात को छुपा रहे थे लेकिन अचानक से एक दि‍न फाइनली अमेरिका में एक कैंडल लाइट डिनर के दौरान महेश ने लारा को अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया। साल 2011 में दोनों शादी के बंधन में बंधे। अगले साल 2012 में उनकी बेटी शायरा का जन्म हुआ। लारा दत्ता आखिरी बार साल 2016 में फिल्म 'अजहर' में नजर आईं थीं।