scriptbob biswas: abhishek bachchan new movie trailer launched | किलर बन गए Abhishek Bachchan, एक बार फिर किया फैंस को हैरान | Patrika News

किलर बन गए Abhishek Bachchan, एक बार फिर किया फैंस को हैरान

अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले अभिषेक बच्चन अपने फैंस के लिए एक औऱ फिल्म लेकर आ रहे हैं।

नई दिल्ली

Published: November 19, 2021 11:23:47 pm

अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले अभिषेक बच्चन अपने फैंस के लिए एक औऱ फिल्म लेकर आ रहे हैं। दरअसल बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह अभिनीत फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
bob_biswas.jpg
bob biswas
बता दें कि सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित यह बनी फिल्म एक क्राइम ड्रामा फिल्म है, जिसमें दर्शकों को लव एंगल का तड़का भी देखने को मिलेगा। फिल्म में जहां अभिषेक बच्चन 'बॉब बिस्वास' का किरदार निभाते नजर आएंगे तो वहीं चित्रांगदा सिंह उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी।
यह भी देखेंः बाथटब में दिखा Hina Khan का दिलकश अंदाज, फैंस बोले..

फिल्म 'बॉब बिस्वास' की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति की कहानी दिखाई जाएगी, जो कई सालों तक कोमा में रहने के बाद अपनी पुरानी जिंदगी में वापस लौटता है। लेकिन उसके जीवन में परेशानी यह है कि नया जीवन को मिलने के बाद भी उसे अब न फैमिली याद है और न ही करियर।
सामने आया ट्रेलर 'बॉब बिस्वास' के दोहरे किरदार को दर्शाता गया है। ट्रेलर को देख पता चलता है कि बीते कुछ सालों में अभिषेक बच्चन ने अपने किरदारों के साथ कई प्रयोग किए हैं और यह किरदार उनके चंद बेहतरीन प्रयोगों में से एक है।
यह भी देखेंः जब Fan का फोन छीनकर यूं भागे John Abrahim, जमकर वायरल हो रहा Video

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी यह फिल्म 3 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी। इससे पहले फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही थी, लेकिन बाद में मेकर्स ने अपने फैसले में बदलाव करते हुए इस ओटीटी पर रिलीज करने का निर्णय लिया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातभाजपा की नई लिस्ट में हो सकती है छंटनी की तैयारी, कट सकते हैं 80 विधायकों के टिकटDelhi: सीएम केजरीवाल का ऐलान, अब सरकारी दफ्तरों में नेताओं की जगह लगेंगी अंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरेंछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, जनवरी में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा, इधर तेजी से बढ़ रही एक्टिव मरीजों की संख्याUttar Pradesh Assembly Elections 2022: शह और मात के खेल में डिजिटल घमासान, कौन कितने पानी मेंजूतों पर भी लगा दिया तिरंगा, अमेजन पर होगी एफआईआरRepublic Day 2022: जानिए इसका इतिहास, महत्व और रोचक तथ्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.