बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्रलेखा के पिता का निधन

By: पवन राणा
| Published: 13 Apr 2021, 05:39 AM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्रलेखा के पिता का निधन

बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के पिता का देहान्त हो गया है। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी फैंस को दी है। सेलेब्स और फैंस ने एक्ट्रेस के पिता के निधन पर दुख जताया है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के पिता अजीत पॉल का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर को फैंस के साथ शेयर किया है। इस पोस्ट पर बॉलीवुड में उनके दोस्तों और फैंस ने श्रद्धांजलि दी और पत्रलेखा को सांत्वना दी है। एक्ट्रेस के पिता चाहते थे कि वह अकाउंटेंट बनें, लेकिन बेटी की रूचि फिल्मों को करियर बनाने की थी।

'शानदार लाइफ देने के लिए शुक्रिया'
पत्रलेखा ने अपने पिता की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें पिता की फोटो पर फूलों की माला चढ़ी हुई है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा,'मैं गुस्सा हूं, मैं दुखी हूं, मैं निशब्द हूं... ये दर्द ये दुख मेरे हिस्से को चीर रहा है। आप बिना कुछ कहे चले गए...पापा... मैं आपसे प्यार करती हूं, हम हमेशा आपका हिस्सा रहेंगे और आप हमेशा हमारे जरिए जिंदा रहेंगे। मुझे उम्मीद है कि मैं आपको गर्व का अनुभव कराउंगी। मुझे इतनी शानदार लाइफ देने के लिए शुक्रिया। आपने हमेशा कठिन परिश्रम किया जिससे कि हम अच्छा जीवन जी सकें। आप सबसे अच्छे पापा और बेस्ट पति रहे। आपने अपने काम को प्यार किया और आप इसमें श्रेष्ठ थे। आपके सारे दोस्त मुझसे कहा करते थे कि आप एक महान दोस्त, एक दार्शनिक और उनके लिए मार्गदर्शक थे। आपको अन्य साइड मिलूंगी... आई लव यू।'

यह भी पढ़ें : वैलेंटाइन पर राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को हाथ से लिखा खत, बताया क्या होता है सच्चा प्यार

सेलेब्स और फैंस ने दी श्रद्धांजलि

इस पोस्ट पर एक्ट्रेस की पहली फिल्म निर्देशित करने वाले हंसल मेहता ने लिखा,' लव यू पात्रा। आपके लिए प्रार्थनाएं। बहुत बड़ी झप्पी और ढेर सारी प्रार्थनाएं।' फरहान अख्तर ने लिखा,' पात्रा, वह आपको हमेशा देखते रहेंगे... और जिस तरह से मैं उन्हें जानता हूं, आपके पिता आप पर पहले ही गर्व करते थे।' इसी तरह कई सेलेब्स ने पत्रलेखा को उनके पिता के निधन पर श्रद्धांजलि देते हुए ढांढस बंधाया है।

यह भी पढ़ें : गर्लफ्रेंड को बिकिनी में देख ऐसा था एक्टर का रिएक्शन, फोटो हुई वायरल

पत्रलेखा का करियर
पत्रलेखा का जन्म 20 फरवरी, 1990 को शिलांग में हुआ। इस साल 31 वर्ष की हो चुकीं पत्रलेखा ने 2014 में हंसल मेहता की फिल्म 'सिटीलाइट्स' से करियर शुरू किया। इसमें उनके साथ राजकुमार राव नजर आए थे। फिल्म में उनके रोल के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू का स्क्रीन अवॉर्ड दिया गया। 2016 में एक्ट्रेस 'लव गेम्स' और 2018 में वह 'नानू की जानू' फिल्म में नजर आईं। 2017 से वह वेब शो/सीरीज में नजर आ रही हैं।