खूबसूरती में हर किसी को मात देने वालीं रेखा बिना मेकअप दिखती हैं ऐसी

By: Sunita Adhikari
| Published: 11 Oct 2021, 06:06 PM IST
खूबसूरती में हर किसी को मात देने वालीं रेखा बिना मेकअप दिखती हैं ऐसी
rekha

रेखा को फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरती अभिनेत्रियों में गिना जाता है। उनकी खूबसूरती के लाखों-करोड़ों दीवाने हैं। आज भी रेखा अपनी खूबसूरती से कई हीरोइनों को मात देती हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस 24 घंटे कैमरे के सामने मेकअप में ही रहती हैं। मेकअप उनके चेहरे की खूबसूरती को और बढ़ा देता है। कुछ अभिनेत्रियां तो एयरपोर्ट, शॉपिंग और जिम के लिए मेकअप का इस्तेमाल करती हैं। ऐसे में ऐसी एक्ट्रेसेस को अगर आप बिना मेकअप के देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे। उन्हीं एक्ट्रेसेस में से एक हैं बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा।

यह भी पढ़ें: जब घर का पैसा बताने पर बुरी तरह भड़क गई थीं दीपिका पादुकोण, बोलीं- ये मेरे खुद के पैसे हैं...

रेखा को फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरती अभिनेत्रियों में गिना जाता है। उनकी खूबसूरती के लाखों-करोड़ों दीवाने हैं। आज भी रेखा अपनी खूबसूरती से कई हीरोइनों को मात देती हैं। लेकिन जब कभी उन्हें बिना मेकअप के स्पॉट किया गया तो उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाता है। कई बार तो वह खुद भी अपना चेहरा छुपा लेती हैं।

rekha.png

कुछ वक्त पहले बॉलीवुड के फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता का निधन हो गया था। ऐसे में उसके कुछ दिन बाद रेखा मनीष मल्होत्रा से मिलने के लिए उनके घर गई थीं। इस दौरान रेखा ने मेकअप नहीं किया हुआ था। ऐसा बहुत कम बार ही हुआ है जब रेखा बिना मेकअप के स्पॉट हुई हों। बिना मेकअप के रेखा को देखकर लोगों ने कहा पहचानना हुआ मुश्किल। रेखा ने इस मौके पर व्हाइट कलर का शूट पहना था। साथ ही मरून कलर की लिपस्टिक लगाई थी । जब रेखा की बिना मेकअप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो लोग हैरान हो गए।

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों 22 फिल्मों में अमिताभ बच्चन का नाम 'विजय' रखा गया?

rekha1.jpg

बता दें कि रेखा ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। महज चार साल की उम्र में उन्होंने तेलुगु फिल्म इंती गुट्टू में काम किया था। इसके बाद उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म अनजाना सफर थी। ये फिल्म साल १९६९ में रिलीज हुई थी। हालांकि, सेंसरशिप के कारण ये फिल्म १० साल बाद रिलीज हो पाई थी। लेकिन उसके बाद रेखा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया।