scriptगौरी-सुहाना खान से लेकर श्वेता-पलक तिवारी तक, जानें कौन हैं 5 ग्लैमरस सेलेब मां-बेटी की जोड़ियां | bollywood's stylish mother daughter | Patrika News

गौरी-सुहाना खान से लेकर श्वेता-पलक तिवारी तक, जानें कौन हैं 5 ग्लैमरस सेलेब मां-बेटी की जोड़ियां

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2022 08:31:41 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की स्टाइलिश मदर-डॉटर जोड़ियों के बारे में जो बॉलीवुड में अपने फैशन और स्टाइल के साथ ग्लैमर के लिए भी चर्चा में रहती हैं।

swt
बॉलीवुड और टीवी जगत की कई ऐसी हस्तियां हैं जिनकी खूबसूरती के एक वक्त चर्चे रहे थे। आज ये सभी सेलेब्स खूबसूरत बेटियों की मां हैं। खास बात ये है कि इनकी बेटियां भी अपनी मां की तरह फैशनेबल और खूबसूरत हैं। मां-बेटी की ये जोड़ी फैशन गोल्स देती हैं। यहां हम सुनीता कपूर और सोनम और रिया कपूर की बात नहीं कर रहे हैं जो अपने स्टाइल को लेकर फेमस हैं। बल्कि यहां तो बात हो रही है स्टाइलिश मदर्स और उनकी ग्लैमरस डॉटर्स की, जो काफी कम उम्र से ही स्टाइल को लेकर फेमस हो गई हैं।
ये स्टाइलिश मदर-डॉटर्स आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं और अपने लुक्स से अपने फैन्स को इम्प्रेस करती हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि ये कौन हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की स्टाइलिश मदर-डॉटर जोड़ियों के बारे में जो बॉलीवुड में अपने फैशन और स्टाइल के साथ ग्लैमर के लिए भी चर्चा में रहती हैं।
श्वेता तिवारी और पलक तिवारी

श्वेता तिवारी अपने टीवी डेब्यू के साथ ही लोगों के बीच चर्चित हो गई थीं और काफी समय तक वो अपने स्टाइल को लेकर टाइपकास्ट हो गई थीं। धीरे-धीरे श्वेता ने अपनी इस इमेज को बदल दिया। हाल ही में श्वेता ‘Hum Tum and Them’ में बोल्ड अंदाज़ में नजर आईं। वो वेस्टर्न और इंडियन दोनों ही तरह के आउटफिट्स में खुद को परफेक्टली स्टाइल कर सकती हैं। श्वेता तिवारी की ही तरह उनकी बेटी पलक तिवारी भी बहुत स्टाइलिश हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया यूजर्स तो पलक के मेकअप स्किल्स को देखकर उन्हें किम कार्दर्शियन से भी कम्पेयर कर चुके हैं। पलक का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी स्टाइलिश तस्वीरों से भरा हुआ है और वो मेकअप और स्टाइल के मामले में श्वेता से भी आगे निकलती जा रही हैं। यकीनन इस मां-बेटी की जोड़ी को देखकर आप स्टाइल इंस्पिरेशन ले सकती हैं।
गौरी खान और सुहाना खान

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अपनी एलीगेंट फैशन सेंस और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। गौरी को ट्रेंड सेटर भी कहा जाता है। गौरी के नक्शेकदम पर उनकी बेटी सुहाना भी हैं। सुहाना अपनी मां की तरह बेहद स्टाइलिश और फैशनेबल हैं। स्टाइल के मामले में सुहाना अपनी मां से पीछे नहीं हैं।
अलाया एफ और पूजा बेदी

जहां तक स्टाइल की बात है तो ये मां-बेटी की जोड़ी कहीं से पीछे नहीं रहती। ये दोनों ही फेमिना मैग्जीन के कवर पेज पर आ चुकी हैं। अब पूजा बेदी कितनी स्टाइलिश हैं ये तो आपको बताने की जरूरत ही नहीं। ‘पहला नशा पहला खुमार’ के जमाने से ही पूजा बेदी अपने स्टाइल और ग्लैमर को लेकर फेमस रही हैं। अब मां इतनी स्टाइलिश है तो भला बेटी कैसे पीछे रह सकती है। अलाया फर्नीचरवाला ने अपनी पहली ही फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में बहुत ही स्टाइलिश किरदार निभा चुकी हैं। उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके स्टाइल की भी तारीफ हुई। अलाया के इंस्टाग्राम अकाउंट में अभी से ही 8 लाख 27 हज़ार फॉलोवर्स हैं जो उनकी लोकप्रियता की झलक दिखाते हैं।
भावना पांडे और अनन्या पांडे

भले ही भावना पांडे बहुत ज्यादा लाइमलाइट में न रहती हों, लेकिन इसका मतलब ये बिलकुल नहीं है कि उनके स्टाइलिश होने की खबर हमें नहीं। गौरी खान, सीमा खान और मलाइका अरोड़ा के साथ भावना की अच्छी दोस्ती है और अपने गर्ल गैंग के साथ ही वो कई बार स्टाइलिश अवतार में दिखी हैं। जहां एक ओर भावना शुरुआत से लेकर अभी तक अपना स्टाइल बरकरार रखे हुए हैं वहीं दूसरी और भला अनन्या पांडे कैसे पीछे रह जाएंगी। अनन्या पांडे अभी तक दो फिल्में कर चुकी हैं और दोनों में ही उनका किरदार काफी स्टाइलिश रहा है। वो अभी से ही काफी लोकप्रिय हैं और सुहाना खान के साथ वो भी स्टाइलिश स्टार किड्स की लिस्ट में गिनी जाती हैं।
श्वेता बच्चन नंदा और नव्या नवेली नंदा

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा फिल्मों में चाहे ना रही हैं लेकिन खबरों में हमेशा से बनी रहीं. अब श्वेता नंदा की बेटी नव्या नंदा नवेली सोशल मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। नव्या अपनी मां की तरह स्टनिंग दिखती हैं। फैशन हो या लुक्स, नव्या हर मामले में अपनी मां को कड़ी टक्कर देती हैं।
काजोल और न्यासा देवगन
यह भी पढ़ें

मीना कुमारी ने जब चाकू से डाकू के हाथ पर दिया ऑटोग्राफ़, कुछ ऐसी थी ट्रेजडी क्वीन की दीवानगी

काजोल की बेटी न्यासा को चाहे उनके ग्लैमरस ड्रेसअप के लिए कई बार ट्रोल क्यों ना किया गया हो, लेकिन इसमें दो राय नहीं कि न्यासा काफी फैशनेबल हैं। न्यासा अपनी मां काजोल संग शानदार बॉन्ड शेयर करती हैं। न्यासा में उनकी मां की खास झलक दिखती है। काजोल गॉर्जियस हैं लेकिन उनकी बेटी फैशन को लेकर अपडेट रहती हैं और मां के लुक्स और स्टाइल को अपग्रेड करने की कोशिश करती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो