scriptBollywood Updates: अक्षय ने पूरा किया ‘रामसेतु’ का ऊटी शेड्यूल | Bollywood Updates: Akshay wraps up Ooty schedule of 'Ram Setu' | Patrika News

Bollywood Updates: अक्षय ने पूरा किया ‘रामसेतु’ का ऊटी शेड्यूल

Published: Oct 23, 2021 07:51:21 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

Bollywood Updates: अक्षय कुमार इस समय इंडस्ट्री के सबसे बिजी अभिनेता हैं। उनकी एक के बाद फिल्मों की रिलीज डेट, पोस्टर और अनाउंसमेंट्स सामने आ रहे हैं। अक्षय ने अपनी ‘रामसेतु’ का ऊटी शेड्यूल भी पूरा कर लिया है।

ramsetu.png
Bollywood Updates: अक्षय कुमार इस समय इंडस्ट्री के सबसे बिजी अभिनेता हैं। उनकी एक के बाद फिल्मों की रिलीज डेट, पोस्टर और अनाउंसमेंट्स सामने आ रहे हैं। अक्षय ने अपनी ‘रामसेतु’ का ऊटी शेड्यूल भी पूरा कर लिया है। इसी के चलते वह ‘सूर्यवंशी’ के प्रमोशन में भी नजर नहीं आए। इंस्टाग्राम पर उन्होंने जैकलीन और सत्यदेव के साथ फोटो शेयर कर लिखा, ‘फोटो और जीवन में, हर काले बादल से परे प्रकाश की एक लकीर होती है। रामसेतु का ऊटी शेड्यूल खत्म।
‘ओएमजी 2’ भी पहुंची प्रोडक्शन में
अक्षय ने ‘ओह माय गॉड 2’ के भी लोर पर जाने की घोषणा की है। इंस्टाग्राम पर फिल्म के दो पोस्टर भी शेयर किए। एक पोस्टर में भगवान शिव का हाथ, भक्त का हाथ पकड़े हुए है, वहीं दूसरे पोस्टर में वह भगवान शिव के रूप में आंखें बंद किए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

जब घर के बाहर सौरव गांगुली से मिलने की कोशिशें करते रहे आमिर खान, सिक्योरिटी गार्ड ने नहीं जाने दिया था अंदर, देखें वीडियो

अक्षय कुमार के नाम रहेगा अगला साल, 19 फिल्में तैयार
अभिनेता अक्षय कुमार इस समय इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं। उनकी एक साथ पांच फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। इन सभी की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। कोरोना के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली सबसे पहली बॉलीवुड फिल्म भी अक्षय की ‘बेल बॉटम’ ही थी। इतने बिजी होने के बावजूद उन्हें लगातार फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स को देखें तो अगले साल भी बॉक्स ऑफिस पर खिलाड़ी कुमार का ही राज रहेगा।

यह भी पढ़ें

मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने दिखाया प्यार तो, अपना क्रेडिट मांगने लगीं करीना कपूर खान

ये फिल्में तैयार
अक्षय की लंबे समय से होल्ड पर रही ‘सूर्यवंशी’, ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’, ‘रक्षा बंधन’ और ‘अतरंगी रे’ रिलीज के लिए तैयार हैं। ‘रामसेतु’, रोहित शेट्टी की अनाम फिल्म और अरशद वारसी के साथ एक कॉमेडी फिल्म पर काम चल रहा है।
फिल्म क्लैश से बिगड़ा खेल
अक्षय की एक दर्जन फिल्मों की रिलीज को लेकर जो सबसे बड़ी समस्या है, वह दूसरी फिल्मों के साथ उनका क्लैश होना है। उनकी ‘सूर्यवंशी’ को सलमान खान- आयुष शर्मा स्टारर ‘अंतिम’ और ‘इटर्नल्स’ से चुनाती मिलेी। वहीं पीरियड ड्रामा ‘पृथ्वीराज’ को जॉन अब्राहम की ‘अटैक’ का सामना करना है। ऐसे ही ‘बच्चन पांडे’ भी डीसी की ‘बैटमैन’ से क्लैश कर रही है।

यह भी पढ़ें

सुष्मिता सेन से रिश्ता तोड़ने के बाद रणदीप हुड्डा ने कुछ इस तरह जताई थी खुशी

‘मिशन लॉयन’ समय की कमी से होल्ड पर
जगन शक्ति के साथ अक्षय कुमार ने साइंस फिक्शन फिल्म ‘मिशन लॉयन’ भी साइन की थी। हालांकि, अभी फिल्म को होल्ड पर रखा गया हे। दरअसल, डायरेक्टर जगनशक्ति और अक्षय दोनों ही के पास इस समय डेट्स की दिक्कत है। फिल्म का बजट बहुत ज्यादा है। यही वजह है कि मेकर्स कोई रिसक नहीं लेना चाहते। इसलिए फिल्म को कुछ समय के लिए होल्ड पर रखा गया है। इस फिल्म में अक्षय के डबल रोल में होने की भी चर्चा थी।

ट्रेंडिंग वीडियो