script

ऐसा क्या हुआ मनीषा कोइराला ने चाहत खन्ना को जड़ दिए 5 थप्पड़, पढ़ें पूरा मामला

locationमुंबईPublished: Sep 04, 2019 01:54:28 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बताया जा रहा है कि चाहत को थप्पड़ मारने और उनपर सख्त होने में मनीषा को काफी मुश्किल ….

chahatt khanna manisha koirala

chahatt khanna manisha koirala

फिल्मों की शूटिंग के दौरान कई बार ऐसा हो जाता है जिसकी हमे उम्मीद नहीं होती। यह एक्सपीरियंस स्टार्स की लाइफ में अच्छा या बुरा दोनों तरह का हो सकता है। ऐसी ही एक घटना हाल ही में संजय दत्त की फिल्म ‘Prassthanam’ के सेट पर मनीषा कोइराला और चाहत खन्ना के बीच हुई। खबरों के अनुसार, मनीषा ने चाहत को सेट पर पांच थप्पड़ जड़ दिए।

chahatt khanna
एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के सेट पर मनीषा कोइराला को एक सीन के लिए चाहन को थप्पड़ मारना था। लेकिन मनीषा राइट टाइम पर चाहत को थप्पड़ नहीं मार पा रही थीं। बताया जा रहा है कि चाहत को थप्पड़ मारने और उनपर सख्त होने में मनीषा को काफी मुश्किल हो रही थी। यह सीन शूट करने के लिए मनीषा को खुद को मानसिक तौर पर तैयार करना पड़ा। मनीषा ने चाहत को थप्पड़ मारने वाले सीन के कई बार रीटेक लिए और आखिर में पांचवी बार में डायरेक्टर को परफेक्ट शॉट मिला।
manisha koirala
आपको बता दें कि फिल्म ‘प्रस्थानम’ को संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त प्रोड्यूस कर रही हैं। 20 सितंबर को रिलीज होने वाली यह फिल्म पॉलिटिकल थ्रिलर पर बेस्ड है। इस फिल्म में संजू बाबा के अलावा जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अली फजल, चाहत खन्ना और चंकी पांडे अहम रोल में नजर आएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो