scriptDabangg 3 Box Office Collection Day 23: तीसरे हफ़्ते में ‘दबंग 3’ दबंगई गायब, जानिए 23 दिनों की कमाई | Dabangg 3 Box Office Collection Day 23 | Patrika News

Dabangg 3 Box Office Collection Day 23: तीसरे हफ़्ते में ‘दबंग 3’ दबंगई गायब, जानिए 23 दिनों की कमाई

Published: Jan 12, 2020 02:29:52 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

Dabangg 3 Box Office Collection Day 19: सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म ‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ को रिलीज हुए 23 दिन हो चुके हैं।

Dabangg 3 Movie Review In Hindi: एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखा सलमान खान का दबंग अंदाज, जानें कैसी है  फिल्म की कहानी

Dabangg 3 Movie Review In Hindi: एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखा सलमान खान का दबंग अंदाज, जानें कैसी है फिल्म की कहानी

नई दिल्ली: Dabangg 3 Box Office Collection Day 23: सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और साईं मांजरेकर (Saiee anjrekar) की फिल्म ‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ को रिलीज हुए दिन 23 दिन हो चुके हैं।इन 23 दिनों में फिल्म ने 159.50 करोड़ का बिजनेस किया है। बीते दिन यानी शनिवार को फिल्म ने लगभग 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया । ‘दबंग 3’ की कमाई पर अक्षय कुमार की गुड न्यूज़ का काफ़ी असर पड़ा है और अब चौथे हफ़्ते में अजय देवगन की तानाजी- द अनसंग वॉरियर और दीपिका पादुकोण की छपाक की रिलीज़ से चुनौती कड़ी हो गयी है।
बीजेपी नेता ने लगा दी अनुराग कश्यप की लंका, कहा- भीख नहीं मिली तो गाली दे रहे

दबंग खान की दबंग 3 अपनी पिछली फिल्मों से भी बहुत पिछे है। सलमान खान की यह फिल्म उनके दशक की दूसरी सबसे खराब फिल्म है।दबंग 3 की रिलीज के बाद सलमान खान के फैंस थोड़े निराश हुए क्योंकि उन्हें फिल्म से बहुत सारी उम्मीदें थीं जो यह पूरा करने में नाकामयाब रही। दर्शकों से लेकर ट्रेड एक्सपर्स्ट तक ने यही बात कही कि फिल्म दबंग 3 में सलमान खान के स्वैग के अलावा कुछ भी और देखने वाला नहीं था।100 करोड़ रुपये बजट में तैयार हुई सलमान खान (Salman Khan) की ‘दबंग 3 को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है।
JNU जाना दीपिका पादुकोण को पड़ा महंगा, धड़ाधड़ कैंसिल हो रहे हैं ‘छपाक’ के टिकट

9 जनवरी को दबंग 3 ने तीन हफ़्ते पूरे कर लिये। उसके बावजूद इसकी कमाई में कुछ कमाल नहीं देखने को नहीं मिला। अभी तक के आंकड़ों को देखते हुए माना जा रहा है कि ‘दबंग 3 (Dabangg 3 Box Office Collection)’ ने बीते दिन 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। ऐसे में देखा जाए तो ‘दबंग 3’ 23 दिनों में 159.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा होना अभी बाकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो