रणबीर कपूर को कॉन्डम का पैकेट गिफ्ट करना चाहती थी दीपिका पादुकोण

By: Shweta Dhobhal
| Published: 06 Aug 2021, 01:11 PM IST
रणबीर कपूर को कॉन्डम का पैकेट गिफ्ट करना चाहती थी दीपिका पादुकोण
Deepika Padukone said she’ll like to gift a pack of condoms to Ranbir Kapoor

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक्टर रणबीर कपूर संग रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। एक वक्त था जब दोनों के प्यार चर्चे खूब सुनने को मिलते थे। ब्रेकअप के बाद दीपिका ने एक बयान सनसनी मचा दी थी। जिसमें उन्होंने रणबीर को कॉन्डम गिफ्ट करने की बात कही थी। जानें पूरा किस्सा।

 

नई दिल्ली। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने पद्मावत, रामलीला, और बाजीराव मस्तानी जैसे सुपरहिट फिल्मों में आइकॉनिक रोल कर अपनी पहचान बनाई है। दीपिका ने अपने फिल्मी करियर में अपार सफलता हासिल की है, लेकिन दीपिका के लिए यहां तक पहुंचना बिल्कुल भी आसान नहीं था। उन्होंने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। दीपिका पादुकोण और एक्टर रणबीर कपूर के अफेयर्स से हर कोई वाकिफ है। काफी समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था। इस रिश्ते को लेकर दीपिका बेहद ही सीरियस थीं। यही वजह है कि जब ये रिश्ता टूटा तो दीपिका भी बुरी तरह से टूट गई थी। चलिए आपको दीपिका और रणबीर से जुड़ा एक किस्सा बताते हैं। जिसमे दीपिका ने रणबीर को कॉन्डम गिफ्ट करने की बात कही थी।

d_2_1.jpg

दीपिका ने गुदवाया था रणबीर के नाम का टैटू

एक वक्त था जब इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के प्यार के चर्चे थे। दीपिका रणबीर के प्यार में इस कदर दीवानी हो चली थीं कि उन्होंने रणबीर के नाम का टैटू तक अपनी गर्दन पर गुदवा लिया था। लेकिन कुछ समय बाद ही इस कपल का ब्रेकअप हो गया है। जिससे दीपिका पूरी तरह से टूट गईं। कुछ समय तक के लिए दीपिका डिप्रेशन में भी रहीं। इस बात का खुलासा खुद दीपिका ने मीडिया से बात करते हुए किया।

d_3_1.jpg

दिल से जोड़ा था रणबीर संग रिश्ता

ब्रेकअप के बाद दीपिका ने रणबीर को लेकर एक खास बात कही थी। दीपिका ने कहा था कि 'उनके लिए शारीरिक संबंध बनाना सिर्फ शरीर से संबंधित नहीं था। उनका ये रिश्ता उनके दिल से भी जुड़ा था। वो जब तक उनके साथ रिलेशनशिप में थी। उन्होंने कभी भी उन्हें चीट नहीं किया। लेकिन रणबीर उन्हें चीट किया।'

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone और Ranbir Kapoor की थ्रोबैक तस्वीरें हो रही वायरल, फैंस को फिर है इस जोड़ी का इंतजार

d_4_1.jpg

रणबीर कपूर को पकड़ा था रंगे हाथ

यही नहीं दीपिका ने बताया था कि वो रणबीर पर शक नहीं करती थीं, लेकिन जब उन्होंने रणबीर को रंगे हाथ पकड़ा था। जिसके बाद दीपिका को लगा कि अब उनके रिश्ते में ऐसी कोई बात नहीं है। जिसके लिए वो पीछे मुड़कर देखें। रणबीर से अलग होने का सदमा दीपिका को लगा था। जिसका असर उनके काम पर भी देखने को मिल रहा था। हिम्मत कर दीपिका ने खुद संभाला और फिर इंडस्ट्री में जबरदस्त एंट्री मारी।

यह भी पढ़ें- Ranbir और Deepika की पुरानी तस्वीर ने सोशल मीडिया पर खींचा सबका ध्यान, वायरल हुई फोटो

d_5_1.jpg

कॉन्डम गिफ्ट करना चाहती थीं दीपिका रणबीर को

काफी समय पहले दीपिका पादुकोण पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' में आईं थीं। जहां उन्होंने कहा था कि वो रणबीर कपूर को कॉन्डम का पैकेट गिफ्ट करेंगी। वो इसका खूब इस्तेमाल करते हैं। दीपिका के इस बयान से हलचल मच गई थी। जिसके बाद इस पर खूब चर्चा भी हुई थी। दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही दीपिका फिल्म '83' और 'पठान' में नज़र आएंगी।

Deepika Padukone