scriptजब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दीपिका-रणवीर ने एक दूसरे को किस करना नहीं बंद किया | Deepika-Ranveer did not stop kissing each other even after the cut | Patrika News

जब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दीपिका-रणवीर ने एक दूसरे को किस करना नहीं बंद किया

locationनई दिल्लीPublished: Jan 26, 2022 10:37:54 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के किसिंग वाले किस्से ने सभी को हैरान कर दिया था। ये दोनों उस वक्त एक दूसरे के प्यार में इस कदर डूब चुके थे कि निर्देशक के कट बोलने के बाद भी किस करते रहे।

ranveer_deepika.jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इंडस्ट्री के सबसे लविंग कपल में से एक माने जाते हैं। चाहें ऑफस्क्रीन हो या ऑनस्क्रीन, दोनों अक्सर एक दूसरे को प्यार करते नज़र आते हैं। दोनों ने एक से एक बढ़कर हिट फिल्में साथ मे की हैं। इस प्यार की शुरुआत हुई थी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला.. रामलीला’ से।
इस फिल्म में रणवीर और दीपिका की कैमिस्ट्री इतनी जबरदस्त थी कि देखने वाले हैरान रह गए थे और यहीं से दोनों के इश्क के चर्चे शुरू हो गए थे। रणवीर के जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते हैं दोनों के किसिंग सीन का वो किस्सा जब सबको एहसास हो गया था कि रणवीर और दीपिका को एक दूसरे से प्यार हो गया है।
6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14 नबंवर 2018 को शादी रचा ली थी। दीपिका और रणवीर की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है। इन दोनों ने पहली बार एक साथ बड़े परदे पर लाने वाले संजय लीला भंसाली ही हैं। साल 2013 में भंसाली ने ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ फिल्म में दोनों को बतौर लीड एक्टर लिया था। कहा जाता है कि यही वह फिल्म थी जहां से दोनों की मोहब्बत की शुरुआत हुई। इस फिल्म में दीपवीर के कई लव मेकिंग सीन भी थे। कहा जाता है कि कुछ सीन्स करते वक्त यह दोनों इतने खो गए थे कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी वह नहीं रुके।
यह भी पढ़ें

आखिर क्यों कियारा आडवाणी ने वाइब्रेटर इस्तेमाल करने की गूगल से ली ट्रेनिंग

क्रू मेंबर ने कहा-‘गाने में दोनों का एक किसिंग सीन था। सीन पूरा होने के बाद संजय लीला भंसाली ने कट बोला। कट बोलने के बाद भी ये दोनों एक दूसरे को किस करते रहे। उस वक्त शूटिंग के दौरान वहां पर 50 लोग मौजूद थे। इन दोनों को इस तरह से पैशेनेट किस करते हुए देख सभी हैरान रह गए थे और कुछ वक्त सब शांत भी रहे। उस वक्त सभी को इस बात का एहसास हो चुका था दोनों को एक दूसरे से प्यार है।’
बता दें कि दीपिका और रणवीर ने एक साथ 4 फिल्मों में काम किया है। पहली फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’, दूसरी ‘फाइनडिंग फैनी’, तीसरी में आई ‘बाजीराव-मस्तानी’ और चौथी ‘पद्मावत’। इसके अलावा फिल्म ’83’ में भी दोनों की जोड़ी नजर आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो