जब दिशा पाटनी को सेक्स और मेकअप में से किसी एक को चुनने के लिए कहा, एक्ट्रेस ने दिया था बोल्ड जवाब

By: Sunita Adhikari
| Published: 09 Sep 2021, 05:11 PM IST
जब दिशा पाटनी को सेक्स और मेकअप में से किसी एक को चुनने के लिए कहा, एक्ट्रेस ने दिया था बोल्ड जवाब
disha patani

इंटरव्यू में दिशा पाटनी से सवाल किया गया कि अगर उन्हें महीने में एक बार सेक्स और सालभर का मेकअप, दोनों में किसी एक चीज को छोड़ना पड़े तो वो किसे चुनेंगी?

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी यूथ के बीच काफी पॉपुलर हैं। उन्हें नेशनल क्रश का भी टैग मिल चुका है। दिशा ने फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से अपने करियर की शुरुआत की थी। पहली ही फिल्म से उन्होंने लोगों को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना दिया। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वह एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रही हैं। हालांकि, एक वक्त ऐसा भी था जब वह ज्यादा पॉपुलर नहीं थीं। उस वक्त उन्होंने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उनसे कुछ नॉटी सवाल किए गए थे। जिसके उन्होंने बहुत ही बेबाकी से जवाब दिए।

इंटरव्यू में दिशा पाटनी से सवाल किया गया कि अगर उन्हें महीने में एक बार सेक्स और सालभर का मेकअप, दोनों में किसी एक चीज को छोड़ना पड़े तो वो किसे चुनेंगी? इसका दिशा ने बड़ा ही बोल्ड जवाब दिया था। दिशा ने इसका जवाब देते हुए कहा कि मैं बहुत ज्यादा मेकअप नहीं करती हूं इसलिए मुझे लगता है कि मैं मेकअप को छोड़ दूंगी।

इसके अलावा उनसे एक और सवाल किया गया कि अगर आपको पूरी जिंदगी गीले अंडरवियर पहनने को कहा गया या फिर साल में एक बार नहाने को कहा जाए तो आप किसे चुनेंगी? जवाब देते हुए दिशा कहती हैं कि गीला रहना कुछ ज्यादा ही हो जाएगा इसलिए साल में एक बार शॉवर लेना ही ठीक है। मैं गीले अंडरवियर नहीं पहन सकती।

बता दें कि दिशा पाटनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के जरिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 46 मिलियन फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरों को फैंस काफी पसंद किया जाता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म राधे में सलमान खान के साथ नजर आईं थीं। फिल्म को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा, वह जल्द ही फिल्म एक विलेन 2 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं।