scriptक्यों किया इसमें काम? ‘Drishyam’ को लेकर ऐसा सोचती थीं ‘विजय सलगांवकर’ की छोटी बेटी Mrunal Jadhav | Drishyam fame Mrinal Jadhav on ajay devgn and film | Patrika News
बॉलीवुड

क्यों किया इसमें काम? ‘Drishyam’ को लेकर ऐसा सोचती थीं ‘विजय सलगांवकर’ की छोटी बेटी Mrunal Jadhav

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) जल्द रिलीज होने वाली है। हाल में फिल्म में ‘विजय सलगांवकर’ यानी अजय की छोटी बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मृणाल जाधव (Mrunal Jadhav) ने एक बड़ा खुलासा किया है। इस फिल्म को करते समय उनके मन में कई तरह के ख्याल आया करते थे।

नई दिल्लीNov 17, 2022 / 03:40 pm

Vandana Saini

 'Drishyam' को लेकर ऐसा सोचती थीं 'विजय सलगांवकर' की छोटी बेटी Mrunal Jadhav

‘Drishyam’ को लेकर ऐसा सोचती थीं ‘विजय सलगांवकर’ की छोटी बेटी Mrunal Jadhav

इन दिनों लोग बेसब्री से साल 2015 में रिलीज हुई अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की हिट ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का इतंजार कर रहे हैं। इस बार फिल्म में नए किरदार अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) भी नजर आने वाले हैं, जो फिल्म में एक बेहद सख्त पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म शुक्रवार यानी 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म की कहानी में पहली फिल्म के आगे की कहानी को दिखाया जाएगा। इसी बीच फिल्म में अजय देवगन यानी ‘विजय सलगांवकर’ की छोटी बेटी ‘अनु’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मृणाल जाधव (Mrunal Jadhav) का इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्म में मृणाल काफी छोटी नजर आ रही थीं, लेकिन अब वो 17 साल की हो चुकी हैं।

हाल में फिल्म के प्रमोशन के दौरान मृणाल से फिल्म को लेकर कई सवाल किए गए, जिनके एक्ट्रेस ने जवाब दिए। इसी बीच उन्होंने फिल्म को लेकर ये भी कहा कि तब उनके दिमाग में फिल्म को लेकर एक ये भी सवाल आया था कि मैंने ये फिल्म क्यों की? दरअसल, अपने इंटरव्यू के दौरान मृणाल ने बताया कि ‘दृश्यम’ के बाद उनका जीवन में कैसे बदलाव आया?

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि ‘मैं कहीं खेल नहीं सकती थी। लोग मुझे घेर लेते थे। घूमने नहीं मिलता था। सोचती थी मैंने इस फिल्म में क्यों ही काम किया!’। साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि ‘इस फिल्म में काम करने के बाद उनकी मां कभी उनको सामान्य बस या ट्रेन में लेकर नहीं जाया करती थी’। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि ‘मैंने 4 या 5 क्लास तक ही बस और ट्रेन में सफर किया इसके बाद नहीं’।

यह भी पढ़ें

मां तो मिडल क्लास लगती है… ‘अनुपमा’ फेम Muskan Bamne की मां को ट्रोलर ने कहा ऐसा

mrunal_jadhav_1.jpg

शूटिंग के साथ अपनी पढ़ाई के बारे में बात करते हुए मृणाल जाधव ने कहा कि ‘ये इतना आसान नहीं था। सिर्फ एक एग्जाम बचा था और मैं उनकी पढ़ाई के साथ-साथ फिल्म का काम भी कर रही थी। इसके अलावा पिछले साल सितंबर में मुझे अपना वजन कम करने के लिए कहा गया था। तब में वजन 62 किलोग्राम था और अब मैं 45 किलोग्राम की हो चुकी हूं’।

साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि ‘लॉकडाउन के दौरान मैं घर पर थी और मेरा काफी वजन भी बढ़ गया था। मैंने पिछले साल 2021 में फल खाने शुरू किए और मुझे बताया गया कि फिल्म की शूटिंग इस साल यानी 2022 की जनवरी में शुरू हो जाएगी। टीम ने जोर देते हुए कहा कि ये वजन कम करने का सबसे अच्छा तरीका है। तीन महीने के लिए, मेरे पास सिर्फ फल के अलावा कुछ नहीं था’।

यह भी पढ़ें

Sapna Choudhary ने अपनी सास से किया ऐसा सवाल? वीडियो हो गया वायरल

https://youtu.be/cxA2y9Tgl7o

Home / Entertainment / Bollywood / क्यों किया इसमें काम? ‘Drishyam’ को लेकर ऐसा सोचती थीं ‘विजय सलगांवकर’ की छोटी बेटी Mrunal Jadhav

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो