बचपन के दोस्त गोविंदा को आज तक फराह खान ने नहीं किया कोरियोग्राफ, एक्टर को बताया बेस्ट डांसर

By: Shweta Dhobhal
| Published: 14 Aug 2021, 08:50 PM IST
बचपन के दोस्त गोविंदा को आज तक फराह खान ने नहीं किया कोरियोग्राफ, एक्टर को बताया बेस्ट डांसर
Farah Khan

गोविंदा एक शानदार अभिनेता के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं। गोविंदा संग कई मशहूर कोरियोग्राफर्स ने काम किया है। लेकिन सालों बाद कोरियोग्राफर फराह खान ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी भी गोविंदा के साथ काम नहीं किया। जिसकी उन्होंने खास वजह बताई है।

नई दिल्ली। गोविंदा की गिनती हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेताओं में होती है। गोविंदा ने हमेशा से ही अपनी शानदार एक्टिंग और दमदार डांस से दर्शकों का दिल जीता है। सालों बाद भी लोगों के बीच गोविंदा के डांस की दीवानगी देखने को मिलती है। दिवंगत कोरियोग्राफर्स से लेकर कई मशहूर कोरियोग्राफर्स तक ने गोविंदा संग काम किया है, लेकिन बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने गोविंदा को कभी भी कोरियोग्राफ नहीं किया। इस बात का खुलासा खुद फराह खान ने एक शो पर किया। साथ ही शो पर ही फराह ने इस बात की वजह भी बताई।

नहीं किया गोविंदा संग फराह खान ने कभी भी काम

गोविंदा को लेकर फराह खान ने कहा कि आज उन्हें अपनी जिंदगी पूरी लगती है। 30 साल बाद उन्होंने गोविंदा के साथ डांस किया है। फराह ने बताया कि गोविंदा उनके बचपन के दोस्त हैं। लेकिन फिर भी उन्होंने आज तक गोविंदा संग डांस नहीं किया।

गोविंदा संग काम करने के उनके पास कई ऑफर्स भी आए थे। लेकिन दोनों ही कभी एक-दूसरे के साथ काम नहीं कर पाए। फराह ने बताया कि ऐसा नहीं था कि वो कभी भी एक-दूसरे के साथ काम नहीं करना चाहते थे। फराह ने बताया कि गोविंदा उनके लिए बॉलीवुड के बेस्ट डांसर हैं।

 

यह भी पढ़ें- डेविड धवन से अमरीश पुरी समेत कई अभिनेताओं संग भिड़ चुके हैं गोविंदा, एक्टर को कहा था- 'नाली का कीड़ा'

बेस्ट डांसर हैं गोविंदा

फराह खान ने आगे बताया कि गोविंदा बॉलीवुड की बेस्ट डांसर हैं। वो उन्हें कोरियोग्राफ कर पाती। लेकिन गोविंदा की कोरियोग्राफर गणेश आचार्य संग काफी अच्छी जोड़ी थी। साथ ही लोगों को काफी पसंद आती थी। फराह को लगता है कि अगर वो गोविंदा को कोरियोग्राफ करती तो वो शायद इस लेवल की कोरिग्राफर नहीं हैं जैसे कि गणेश हैं।

यह भी पढे़ं- शादीशुदा होने के बावजूद इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे Govinda, तलाक तक पहुंच चुकी थी बात

जल्द साथ में नज़र आएंगे गोविंदा-फराह खान

आपको बतातें चलें कि कॉमेडी शो में फराह खान और गोविंदा को साथ में देखा गया। ये नया कॉमेडी शो है। जो जल्द ही टीवी पर आने वाला है। साथ ही ये कॉमेडी शो कपिल शर्मा के शो को कड़ी टक्कर देते हुए दिखाई देगा। जल्द ही कपिल शर्मा का शो भी टीवी पर दस्तक देने वाला है। जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Govinda