डेविड धवन से अमरीश पुरी समेत कई अभिनेताओं संग भिड़ चुके हैं गोविंदा, एक्टर को कहा था- 'नाली का कीड़ा'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 24 Jul 2021, 07:04 PM IST
डेविड धवन से अमरीश पुरी समेत कई अभिनेताओं संग भिड़ चुके हैं गोविंदा, एक्टर को कहा था- 'नाली का कीड़ा'
Actor Govinda Enemies List

अभिनेता गोविंदा ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिल्मों के साथ-साथ गोविंदा अपने विवादों के चलते भी सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसे में गोविंदा के इंडस्ट्री में दोस्त से ज्यादा दुश्मन बन गए हैं। जानिए उन लोगों के बारें में जिनसे भिड़ चुके हैं अभिनेता।

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा अपनी शानदार एक्टिंग, कॉमेडी और बेहतरीन डांस के लिए जाने जाते हैं। सालों बाद भी गोविंदा के गानों पर लोगों को झूमते हुए देखा गया है। बड़े पर्दे पर भी गोविंदा हमेशा मुस्कुराते हुए देखा गया है। ऐसे में ये सोचना कि गोविंदा के भी दुश्मन हो सकते हैं। ये सुनने में थोड़ा अजीब लगता है। आज हम आपको गोविंदा के दुश्मनों के बारें में बताने जा रहे हैं। जिनके साथ अभिनेता के रिश्तें वक्त के साथ खराब होते चले गए।

dha.jpg

डेविड धवन

गोविंदा की लिस्ट में पहला नाम मशहूर फिल्म निर्माता डेविड धवन का है। एक वक्त ऐसा था जब डेविड और गोविंदा की जोड़ी सुपरहिट थी। दोनों ने मिलकर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। डेविड और गोविंदा के बीच फिल्म चश्मे बद्दूर के रीमके बनाने के वाला आइडिया चुराकर गोविंदा की जगह ऋषि कपूर को साइन कर लिया था। डेविड धवन की इस हरकत से गोविंदा काफी नाराज़ हो गए। गोविंदा को कई बार डेविड धवन पर गुस्सा करते हुए भी देखा गया है।

 

k_2.jpg

करण जौहर

करण जौहर भी गोविंदा के दुश्मनों में आते हैं। एक इंटरव्यू में गोविंदा ने करण जौहर पर निशाना साधा था कि डेविड से भी ज्यादा खतरनाक और चलने वाले इंसान करण जौहर हैं।

 

यह भी पढ़ें- पापा Karan Johar ने यश-रूही को किया बर्थडे विश, बदले में बच्चों ने उड़ाया चमकीले कपड़ों का मज़ाक

shahrukh.jpg

शाहरुख खान

शाहरुख खान भी गोविंदा के दुश्मन हैं। दरअसल, एक टॉक शो में शाहरुख खान ने कहा था कि गोविंदा कभी भी शाहरुख खान जैसी एक्टिंग नहीं कर सकते। ये बात जब गोविंदा ने सुनी तो उन्हें काफी बुरा लगा। कुछ समय तक गोविंदा के नाराज होने की खबर शाहरुख को पता नहीं चली, लेकिन जैसे ही ये बात शाहरुख पता चली की गोविंदा उनसे नाराज़ हैं। तुरंत शाहरुख उनके पास गए और उनसे माफी मांग ली।

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन पर फैंस को चुभ रही है Shahrukh Khan की चुप्पी, कभी किंग खान ने किसानों को बताया था 'रियल हीरो'

am_1.jpg

अमरीश पुरी

दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी संग भी गोविंदा की खूब लड़ाई थी। दरअसल, एक बार गोविंदा शूटिंग पर देरी से पहुंचे। जब अमरीश पुरी ने उन्हें वक्त से आने की हिदायत दी तो गोविंदा भड़क गए और अमरीश पुरी संग उनकी लड़ाई बहुत बढ़ गई। अमरीश पुरी ने गुस्से में गोविंदा को नाली का कीड़ा तक कह दिया था। यही नहीं अमरीश गोविंदा के मुंह पर तमाचा तक जड़ दिया था।

Govinda