Sunny Leone के शूटिंग सेट पर गुंडों ने मचाया आंतक, डायरेक्टर से मांगे 38 लाख रुपए

By: Shweta Dhobhal
| Published: 12 Feb 2021, 01:10 PM IST
Sunny Leone के शूटिंग सेट पर गुंडों ने मचाया आंतक, डायरेक्टर से मांगे 38 लाख रुपए
Goons Created Ruckus On Sunny Leone Shooting Set

  • एक्ट्रेस सनी लियोनी ( Sunny Leone ) के शूटिंग सेट पर पहुंचे गुंडे
  • गुंडों ने डायरेक्टर से मांगे 38 लाख रुपए
  • शूट पूरा ना होने पर डायरेक्टर विक्रम भट्ट ( Vikram Bhatt ) जताया दुख

नई दिल्ली। इन दिनों सनी लियोनी ( Sunny Leone ) अपनी वेब सीरीज़ 'अनामिका' ( Anamika ) की शूटिंग में बिजी हैं। इस वेब सीरीज़ को डायरेक्टर विक्रम भट्ट ( Vikram Bhatt ) बना रहे हैं। ऐसे में शूटिंग सेट से एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसमें बताया जा रहा है कि सनी लियोनी की शूटिंग सेट पर जमकर हंगामा हुआ है। बताया जा रहा है कि सेट पर कुछ गुंडे पहुंच गए थे और डायरेक्टर से पैसों की मांग करने लगे।

यह भी पढ़ें- बैकलेस येलो ड्रेस में Ankita Lokhande ने शेयर की तस्वीरें, फैंस बोलें- 'काश! सुशांत आपको यूं देख पाते'

Sunny Leone

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि सेट पर गुंडे पहुंच गए थे। जिन्होंने डायरेक्टर से 38 लाख रुपए की मांग की। बताया जा रहा है कि यह रकम एक्शन डायरेक्टर-स्टंट कोऑर्डिनेटर अब्बास अली मोघुल के साथ किया गए काम के लिए दिया जाए। सेट पर गुंडगर्दी होने पर फिर फिल्म की शूटिंग लोकेशन को बदल दिया गया।

 

यह भी पढ़ें- खलनायक की भूमिका निभाने वाले Pran असल जिंदगी में थे काफी दयालु, 1 रुपए की फीस में करते थे फिल्मों में काम

Vikram Bhatt

इस पूरे मामले पर डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने बताया कि 'वह काफी परेशान हो गए और वह समझ नहीं पा रहे हैं कि वह क्या करें? लेकिन वह पहले यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि सनी लियोनी सेफ हैं या नहीं। विक्रम ने बताया कि उन्हें जबरदस्ती उन चेक्स के स्नैपशॉट्स भी मांगे गए जो उन्हें अब्बास को देने होंगे। विक्रम ने यह भी बताया कि उनकी टीम से बाद में कोई मुर्तजा आए और चेक लेकर चले गए। वहीं विक्रम ने इस बात पर काफी दुखी नज़र आए कि सूरज डूबने से उनका सीन शूट नहीं पाए।'