बैकलेस येलो ड्रेस में Ankita Lokhande ने शेयर की तस्वीरें, फैंस बोलें- 'काश! सुशांत आपको यूं देख पाते'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 12 Feb 2021, 11:53 AM IST
बैकलेस येलो ड्रेस में Ankita Lokhande ने शेयर की तस्वीरें, फैंस बोलें- 'काश! सुशांत आपको यूं देख पाते'
Actress Ankita Lokhande Shared Her Pic In Yellow Backless Dress

  • एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें
  • फोटोज में बैकलेस ड्रेस में अंकिता ने बिखेरे जलवे
  • अंकिता का अंदाज देख फैंस ने दिलाई सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की याद

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाईं हुईं हैं। वह आए दिन अपने लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज से लोगों हैरान करती हुईं दिखाईं देती हैं। एक बार से अंकिता इंटरनेट पर अपने अंदाज से आग लगाती हुईं दिखाई दीं। हाल ही में अंकिता ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उनका अंदाज बेहद ही निराला लग रहा है।

 

यह भी पढ़ें- Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा पर लगा पोर्न वीडियो रैकेट चलाने का आरोप, मॉडल ने की गिरफ्तारी की मांग

Ankita LokhandeAnkita Lokhande

अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Ankita Lokhande Instagram ) येलो ड्रेस में फोटो शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अंकिता ने बैकलेस येलो ड्रेस को पहना है। एक्ट्रेस पर यह कलर काफी सूट कर रहा है। उनका यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वैसे इन दिनों अंकिता कभी सूट तो कभी साड़ी में अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हुईं दिखाई दे रही हैं।

 

यह भी पढ़ें- काला हिरण केस में राहत मिलने पर इमोशनल हुए Salman Khan ने किया फैंस का शुक्रिया अदा, लोगों ने पटाखे फोड़कर मनाया जश्न

Ankita Lokhande

सोशल मीडिया पर अंकिता का यह लुक काफी पसंद किया जा रहा है। उनके फैंस भी कमेंट कर उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की याद दिलाई है। यूजर ने अंकिता के लिए लिखा है कि काश, सुशांत आपको ऐसे देख पाते। आपको बता दें सुशांत और अंकिता काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे। यही नहीं दोनों ने ही शादी करने का भी मन बना लिया था। लेकिन अचानक से ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। सुशांत की मौत की खबर सुन अंकिता पूरी तरह से टूट गई थीं।