माता-पिता की शादी से पहले ही हो गया था श्रुति हासन का जन्म, प्लास्टिक सर्जरी कर बदला चेहरा

By: Sunita Adhikari
| Published: 27 Jan 2021, 11:25 PM IST
माता-पिता की शादी से पहले ही हो गया था श्रुति हासन का जन्म, प्लास्टिक सर्जरी कर बदला चेहरा
Shruti Haasan Birthday

  • श्रुति हासन का जन्म माता-पिता की शादी से पहले हुआ था
  • लिव इन रिलेशनशिप में रहते हुए श्रुति की मां हो गई थीं प्रेग्नेंट

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने साउथ से लेकर बॉलीवुड का सफर तय किया है। 28 जनवरी 1986 को चेन्नई में जन्मीं श्रुति गुरुवार को अपना 35वां जन्मदिन (Shruti Haasan Birthday) मना रही हैं। एक्ट्रेस ने महज छह साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्टर होने के साथ-साथ श्रुति सिंगर भी हैं। उन्होंने अपने पिता कमल हासन की फिल्म 'चाची 420' में गाया था। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्म 'लक' से अपना सफर लीड एक्टर के तौर पर शुरू किया। इसके बाद उन्होंने 'दिल तो बच्चा है जी', 'रमैया वस्तावैया', 'वेलकम बैक' और 'गब्बर' जैसी फिल्मों में काम किया। हालांकि उन्हें बड़ी सफलता नहीं मिली।

माइनस 9 डिग्री तापमान में गुरु रंधावा ने किया गाना शूट, नाक से बहने लगा खून, चिंता में पड़े फैंस

श्रुति हासन ने अपनी स्कूली पढ़ाई चेन्नई से की। उसके बाद सेंट एंड्रू कॉलेज से साइकोलॉजी सब्जेट में कॉलेज पूरा किया। सिंगिंग में दिलचस्पी होने के कारण वह कैलिफोर्निया म्यूजिक सीखने भी गईं। बहुत कम लोगों को ही पता है कि श्रुति हासन का जन्म उनके माता-पिता की शादी के दो महीने ही हो गया था। दरअसल, कमल हासन और सारिका लिव इन रिलेशनशिप में थे। इस दौरान सारिका प्रेग्नेंट हो गईं और श्रुति का जन्म हुआ। जिसके दो साल बाद कमल हासन और सारिका ने शादी कर ली। उनकी एक और बेटी हैं अक्षरा हासन।

Katrina Kaif ने घर की छत पर कराया ग्लैमरस शूट, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

श्रुति हासन जितना फिल्मों की वजह से चर्चा में रहती हैं उतनी ही उनकी लव लाइफ ने भी सुर्खियां बटोरी। श्रुति कुछ वक्त पहले तक विदेशी बॉयफ्रेंड माइकल कॉरसेल को डेट कर रही थीं। तीन साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2019 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद श्रुति बुरी तरह टूट गई थीं। उन्हें शराब की लत गई थी। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने बताया था कि शराब की लत के कारण उनके करियर पर असर पड़ा। यहां तक कि उन्हें अपने करियर से ब्रेक भी लेना पड़ा।

इसके अलावा श्रुति हासन अपनी प्लास्टिक सर्जरी के कारण भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। उन्होंने खुद ऐलान किया था कि वह प्लास्टिक सर्जरी का सहारा ले रही है। इसके जरिए उन्होंने अपनी नाक की शेप में सुधार किया।