जब कंगना रनौत को मिला था एडल्ट मूवी को ऑफर, एक्ट्रेस ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

By: Shaitan Prajapat
| Published: 23 Mar 2020, 11:04 AM IST
जब कंगना रनौत को मिला था एडल्ट मूवी को ऑफर, एक्ट्रेस ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे
Kangana Ranaut

नेशनल अवॉर्ड जीनते वाली कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया कि साल 2006 में इंडस्ट्री में एंट्री के लिए काफी संघर्ष किया।

कंगना रनौत बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शूमार हैं। कंगना अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। बॉलीवुड की क्वीन कंगना आज अपना 33वां बर्थडे मना रही हैं। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के भांबला में 23 मार्च, 1986 को जन्मीं कंगना का फिल्मी सफर 'गैंगस्टर' (2006) से शुरू हुआ। उनकी प्रमुख फिल्मों में 'वो लम्हे', फैशन, तनु वेड्स मनु, कृष 3, 'कट्टी बट्टी' और 'जजमेंटल है क्या' शामिल हैं।

Kangana Ranaut

एडल्‍ट फिल्‍म का मिला था ऑफर
नेशनल अवॉर्ड जीनते वाली कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया कि साल 2006 में इंडस्ट्री में एंट्री के लिए काफी संघर्ष किया। इस दौरान उन्होंने एक मूवी साइन कर ली, बाद में उनको पता चला कि यह एडल्ट फिल्म जैसी है। हालांकि उन्होंने उस फिल्म में काम नहीं किया। एक्ट्रेस ने बताया कि सबसे पहले यह फिल्म उन्हें ही ऑफर की गई थी। कंगना को उसी समय फिल्म 'गैंगस्टर' के लिए ऑफर मिला, इससे पहले उनके पास कोई बड़ी फिल्म नहीं थी इसलिए उन्होंने तय किया कि वो उस फिल्म में काम करेंगी।

Kangana Ranaut

नायिका केंद्रित फिल्मों पर जोर
कंगना अपने किरदार को चुनने से पहले ज्यादा विचार करती हैं। वह हीरो की बराबरी वाले किरदार पर जोर देती हैं। पिछले कुछ साल से वे 'क्वीन', 'सिमरन', 'मणिकर्णिका' और 'पंगा' जैसी नायिका केंद्रित फिल्मों पर ज्यादा जोर दे रही हैं। उनकी अगली फिल्म 'थलाइवी' भी नायिका प्रधान है, जिसमें वह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार अदा कर रही हैं। फिल्मों से जुड़ी होने के बावजूद कंगना को फिल्में देखने का शौक नहीं है। उन्होंने अब तक सिर्फ 10 फिल्में देखी हैं। वे टीवी शो भी नहीं देखतीं।

Kangana Ranaut
Show More