फिल्मी अंदाज में मैरिज एनिवर्सरी मनाते हुए नज़र आए Himesh Reshammiya, रोमांटिक अंदाज में दिखे पत्नी संग

By: Shweta Dhobhal
| Published: 12 May 2020, 12:49 PM IST
फिल्मी अंदाज में मैरिज एनिवर्सरी मनाते हुए नज़र आए Himesh Reshammiya, रोमांटिक अंदाज में दिखे पत्नी संग
Himesh Reshammiya Celebrate His Marriage Anniversary

  • हिमेश रेश्मिया ( Himesh Reshammiya ) पत्नी सोनिया कपूर ( Soniya Kapoor ) संग मना रहे हैं शादी की दूसरी सालगिरह
  • पहली पत्नी कोमल रेश्मिया ( Komal Reshammiya ) को तलाक देने के बाद रचाई थी सोनिया से शादी

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ( Himesh Reshammiya ) आज अपनी शादी की दूसरी सालगिराह मना रहे हैं। इस मौके पर हिमेश काफी रोमांटिक दिखाई दिए। उन्होंने अपनी पत्नी सोनिया कपूर ( Soniya Kapoor ) को सालगिराह की बधाई देते हुए कुछ तस्वीरे पोस्ट की है। इन तस्वीरों में हिमेश और उनकी पत्नी सोनिया बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं। लेकिन खास बात ये हैं कि तस्वीरों के साथ हिमेश ने जो पत्नी के लिए मैसेज लिखा है। वो बेहद ही प्यारा है। जिसे पढ़ फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर हिमेश ( Himesh Instagram ) ने दो तस्वीरें अपडेट की हैं। जिसमें एक तस्वीर के कैप्शन पर उन्होंने लिखा है।' वेडिंग एनिवर्सरी तुम्हें और मुझे मुबारक हो। आई लव यू।' वहीं दूसरी तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि 'वह सिनेमा को बहतु मिस कर रहे हैं, शादी की सालगिरह पर पूरी तरह फिल्मगिरी। लवू यू।' सालगिरह के मौके पर हिमेश ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी सोनिया कपूर भी काफी उत्साहित नज़र आईं। उन्होंने पति की तस्वीर को शेयर कर उन्हें सुपर फिल्मी बताया। इस खास मौके पर उन्होंने लिखा-'हमारी ये फिल्मी फोटो बहुत प्यारी है। हैप्पी एनिवर्सरी।'

बता दें हिमेश रेश्मिया की यह दूसरी शादी है। सोनिया से पहले उनकी पत्नी कोमल रेश्मिया ( Komal Reshammiya ) थी। जिन्हें तलाक देने के बाद उन्होंने दूसरी शादी की। दोनों ही कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करते रहे फिर 11 मई 2018 में हिमेश और सोनिया शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी में बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स और घरवाले ही शामिल हुए थे। इस वक्त दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद ही खुश हैं। अक्सर देखा जाता है कि हिमेश लोगों को पत्नी संग खुश रहने की सलाह देते हुए भी दिखाई देते हैं। उनका मनाना है कि यदि कोई व्यक्ति अपने रिश्ते को कामयाब बनाना चाहता है तो उसे अपनी गर्लफ्रेंड और बीवी के सही और गलत होने पर हमेशा बस उन्हें ही सही कहना है चाहिए इससे हमेशा शांति बनी रहेगी।