script

बॉक्स आॅफिस पर तय है अक्षय की 2.0 और ऋतिक की सुपर 30 का महाक्लैश!

Published: Jun 13, 2018 01:52:38 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

ऐसे में सुपर 30 और 2.0 में क्लैश होना तय माना जा रहा है।

Akshay and hrithik

Akshay and hrithik

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म 2019 के शुरूआती महीने में रिलीज होगी। लेकिन उसी समय एक और बड़ी फिल्म भी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हम बात कर रहे हैं साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और खिलाड़ी अक्षय की आगामी फिल्म ‘2.0’ की। बता दें कि यह फिल्म ‘रोबोट’ का सिक्वल है। इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के रूप में नजर आएंगे। ऐसे में सुपर 30 और 2.0 में क्लैश होना तय माना जा रहा है।
यह भी पढ़ें

सलमान को टक्कर देने के लिए तैयार है यह एक्शन स्टार, पर्दे पर होगा जबरदस्त एक्शन


पहले भी टकरा चुके हैं बॉक्स आॅफिस पर:
बता दें कि अक्षय और ऋतिक की फिल्में इससे पहले भी बॉक्स आॅफिस पर क्लैश हो चुकी हैं। साल 2016 में ऋतिक की फिल्म ‘मोहनजोदाड़ो’ और अक्षय कुमार कि फिल्म ‘रुस्तम’ एक साथ एक ही दिन रिलीज हुई थी। इसमें ‘मोहनजोदाडो’ को तो कुछ खास सफलता नहीं मिली लेकिन अक्षय की ‘रुस्तम’ने सफलता झंडे गाड़ दिए थे। वहीं ऋतिक की दूसरी फिल्म ‘काबिल’ शाहरुख खान कि फिल्म ‘रईस’ के साथ रिलीज हुई थी। इन दोनों ही फिल्मों को कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल पाया।
यह भी पढ़ें

कपिल को मिला खान ब्रदर्स का साथ, मिली सुपरहिट फिल्म, कोई नहीं रोक सकता


‘सुपर 30’ बिहार के आईआईटी कोचिंग टीचर की कहानी:
ऋतिक कि फिल्म ‘सुपर 30’ बिहार के आईआईटी की कोेचिंग चलाने वाले आनंद कुमार की कहानी पर आधारित है। माना जा रहा है कि यह फिल्म 2019 के रिपब्लिक वीकेंड पर रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अक्षय की फिल्म ‘2.0’ भी इसी समय रिलीज होगी, ऐसे में इन दोनों फिल्मों का क्लैश होना तय माना जा रहा है।
बायोग्राफिल ड्रामा है ‘सुपर 30’:
फिल्म सुपर 30 एक बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म है। इसके डायरेक्टर विकास बहल हैं। निर्माता अनुराग कश्यप और विक्रामादित्य हैं। बता दें कि फिल्म में ऋतिक रोशन टीचर आनंद कुमार के किरदार में नजर आएंगे। वहीं उनके साथ म्रुनल ठाकुर भी लीड रोल में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो