scriptऋतिक रोशन ने सरेआम की थी ऐश्वर्या राय की बेइज्जती, एक्ट्रेस को लेकर कह दी थी ऐसी बात | Hrithik Roshan confesses that he misjudged Aishwarya Rai Bachchan | Patrika News

ऋतिक रोशन ने सरेआम की थी ऐश्वर्या राय की बेइज्जती, एक्ट्रेस को लेकर कह दी थी ऐसी बात

Published: Jan 10, 2022 11:07:43 am

Submitted by:

Archana Keshri

आज ऋतिक रोशन का जन्मदिन है, आज वो 48 साल के हो गए हैं। बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ कहलाने वाले एक्टर का जन्म 10 जनवरी, 1974 को मुंबई में मे हुआ था। चलिए जानते हैं उनसे जुड़ी एक खास घटना…

ऋतिक रोशन ने सरेआम की थी ऐश्वर्या राय की बेइज्जती, एक्ट्रेस को लेकर कह दी थी ऐसी बात

ऋतिक रोशन ने सरेआम की थी ऐश्वर्या राय की बेइज्जती, एक्ट्रेस को लेकर कह दी थी ऐसी बात


ऋतिक रोशन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से शुरु की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया जैसे- ‘मिशन कश्मीर’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कोई मिल गया’, ‘कृष और धूम 2’।

ऋतिक रोशन फिल्म ‘धूम 2’ में ऐश्वर्या राय के साथ नजर आए थे। मगर क्या आपको पता है कि ऋतिक पहले ऐश्वर्या को अनटेलेंटेड मानते थे। अब भले ही वो ऐश्वर्या राय बच्चन की तारीफ करते नहीं थकते। उनकी ऐश्वर्या को लेकर राय तब बदली जब दोनों ने साथ में काम किया। जी हां, ऐश्वर्या के बारे में गलत राय उन्होंने उन्हें बिना जाने परखे ही बना ली थी, दोनों ने तब तक किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया था। तो चलिए जानते हैं क्यों ऋतिक ने आखिर ऐश्वर्या को लेकर कही थी ऐसी बात।
aish_hritik_3.jpg

एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने बताया कि वो अब तक इस बात को लेकर खुद गिल्टी महसीस करते हैं कि उन्होंने ऐश्वर्या को सही से जज नहीं किया था। उन्होंने अपने पहले के एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या को लेकर गलत ही स्टेटमेंट दिया था, क्यों कि उन्हें लगता था कि ऐश्वर्या की खूबसूरती काफी हद तक उनके टैलेंट को छुपाती है।
aish_hritik_1.jpg

मगर जब ऋतिक रोशन ने ऐश्वर्या के साथ जब काम किया तब उन्हें पता चला कि ऐश्वर्या राय बच्चन के चेहरे पर जितनी चमक है उससे कहीं ज्यादा टैलेंट उनके भीतर भी भरा हुआ है। फिल्म ‘धूम 2’ के बाद दोनों ने साथ में कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया, जिनमें फिल्म ‘जोधा-अकबर’ और ‘गुजारिश’ जैसी फिल्में शामिल हैं।
aish_hritik_4.jpg

ऋतिक की सोच ऐश्वर्या को लेकर तब बदली जब दोनेो फिल्म ‘धूम 2’ कि शूटिंग के लिए रियो डि जेनेरियो गए थे। ऋतिक ने कहा था, “मैंने ऐश्वर्या के अंदर वो डेडिकेशन देखा। उनका फोकस लगातार अपने काम पर ही था। काम को लेकर उनकी अप्रोच बेहतरीन है।” इतना ही नहीं ऐश्वर्या भी ऋतिक की तारीफ करती हैं, उन्होंने ने ऋतिक को लेकर कहा था कि उनकी अपने को-स्टार ऋतिक के साथ अच्छी बॉन्डिंग है, वो एक स्पेशल को-स्टार हैं।
aish_hritik_2.jpg

आप को बता दें, ऋतिक और ऐश्वर्या की सबसे पहली मुलाकात फिल्म ‘मिशन कश्मीर’ के वक्त हुई थी, जब उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था। खैर इस फिल्म में ऐश्वर्या ने काम तो नहीं किया। मगर 2006 में बनी फिल्म ‘धूम 2’ में दोनों साथ नजर आए और दोनों की केमेस्ट्री को लोगों न खूब पसंद भी किया। इस फिल्म में ऐश्वर्या और ऋतिक के किसिंग सीन ने भी बहुत ही सुर्खियां बटोरी। और इस फिल्म के लिए ऋतिक को ‘बेस्ट एक्टर इन लीडिंग रोल’ का अवॉरड भी मिला। इस फिल्म के बाद ऋतिर का ऐश्वर्या के प्रेति नजरिया पूरी तरह से बदल गया।
aish_hritik_5.jpg

मगर आपको बता दें, वैसे ऋतिक पहले इंसान नहीं थे जिसने ऐश्वर्या की बेइज्जती करी थी, इससे पहले ऐश्वर्या के एक्स-बॉयफ्रें रह चुके विवेक ओबरॉय ने भी उनकी बेइज्जती कि थी, उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि बॉलिवुड में जितनी प्लास्टिक भरी पड़ी है उतनी प्लास्टिर टपरवेयर कंपनी में भी नहीं होगी। साफ तौर पर उन्होंने यह बात ऐश्वर्या के लिए ही कही थी, जब दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

यह भी पढ़े – शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ को बम से उड़ाना चाहता था यह शख्स, गिरफ्तार
यह भी पढ़े – उर्फी जावेद ने मिनी स्कर्ट में शेयर किया अपना एक और बोल्ड लुक, फैंस बोले- “फायर है बेबी तेरे एटीट्युड में”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो