scriptउर्फी जावेद ने मिनी स्कर्ट में शेयर किया अपना एक और बोल्ड लुक, फैंस बोले- “फायर है बेबी तेरे एटीट्युड में” | Bigg Boss Contestant Urfi Javed's Bold Look In Black BraMiniSkirt | Patrika News
TV न्यूज

उर्फी जावेद ने मिनी स्कर्ट में शेयर किया अपना एक और बोल्ड लुक, फैंस बोले- “फायर है बेबी तेरे एटीट्युड में”

आए दिन उर्फी जावेद अपने फैंस को अपने नए-नए लुक से अवगत कराती रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपने अलग अंदाज से रुबरु कराती रहती हैं।

Jan 09, 2022 / 06:30 pm

Archana Keshri

उर्फी जावेद ने मिनी स्कर्ट में शेयर किया अपना एक और बोल्ड लुक, फैंस बोले- "फायर है बेबी तेरे एटीट्युड में"

उर्फी जावेद ने मिनी स्कर्ट में शेयर किया अपना एक और बोल्ड लुक, फैंस बोले- “फायर है बेबी तेरे एटीट्युड में”

बिग बॉस कंटेस्टेंट रही उर्फी जावेद को उनके बोल्ड लुक के लिए जाना जाता है। अपने बोल्ड अंदाज और अतरंगी लुक्स के लिए चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद कभी भी फैंस को निराश नहीं करती हैं। उर्फी आज कल हर रोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सिजलिंग फोटोज और वीडियोज से अपने फैंस को ट्रीट देती रहती हैं।
कुछ देर पहले ही उन्होंने ब्लैक मिनी स्कर्ट में फोटो शेयर की है जिसमें वह काफी बोल्ड दिख रही हैं। फोटो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। अब तक इन तस्वीरों पर 60 हजार के लगभग लाइक्स मिल चुके हैं।
उर्फी ने अपने इस आउटफिट के साथ एथनिक ज्वेलरी का फ्यूडन टच दिया है, एक्ट्रेस ने ब्रा और स्कर्ट के साथ हेवी नेकलेस और ईयररिंस को टीमअप किया है। अगर बात करें मेकअप की तो उन्होंने इसे गलॉसी न्यूज ही रखा है, साथ ही आईलाइनर और इंटेंस मस्करा की मदद से उन्होंने अपनी खूबसूरत आंखों को सजाया है। उन्होंने अपने बालों को कर्ली लुक देकर ओपन ही रखा है।
urfi_javed_inside_story.jpg
इन तस्वीरों पर फैंस एक तरफ तारीफ करते नहीं थक रहे तो दुसरी तरफ कई यूजर्श उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है- “फायर है बेबी तेरे एटीट्युड में” तो दूसरे ने लिखा- “गॉर्जियस।” कुछ ट्रोलर्स इन फोटोज पर भद्दे कमेंट भी कर रहे हैं, खैर उर्फी को इन ट्रोलर्श की बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता। वो अपने स्टाइलिश और हॉट तस्वीरें लगातार शेयर करती रहती हैं। उनके ये स्टाइलिश लुक और अलग-अलग पोज हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं।

यह भी पढ़े – शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ को बम से उड़ाना चाहता था यह शख्स, गिरफ्तार
यह भी पढ़े – आलिया भट्ट की वजह से बनी शाहरुख खान की ‘डुप्लीकेट’, महेश भट्ट ने बताया किस्सा

Home / Entertainment / TV News / उर्फी जावेद ने मिनी स्कर्ट में शेयर किया अपना एक और बोल्ड लुक, फैंस बोले- “फायर है बेबी तेरे एटीट्युड में”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो